उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालLeopard fear in Pauri Garhwal school closed till June 10

गढ़वाल: यहां गुलदार के डर से स्कूलों में छुट्टी घोषित, लोगों से सावधान रहने की अपील

Pauri Garhwal Leopard गुलदार की धमक को देखते हुए पौड़ी के कई स्कूलों को 10 जून तक बंद रखने के आदेश दिए गए।

Leopard fear pauri school closed: Leopard fear in Pauri Garhwal school closed till June 10
Image: Leopard fear in Pauri Garhwal school closed till June 10 (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी गढ़वाल जिले में बाघ-गुलदार आतंक का सबब बने हुए हैं। यहां मंगलवार को तमलाग और गडोली में गुलदार के हमले की घटनाएं हुईं, जिसके बाद वन विभाग अलर्ट मोड पर है।

Pauri Garhwal Leopard fear school closed

गुलदार की धमक को देखते हुए पौड़ी के कई स्कूलों को 10 जून तक बंद रखने के आदेश दिए गए। आदेश के तहत आज संबंधित क्षेत्रों में स्कूल बंद रहे। जिला मुख्यालय के नजदीक बीते मंगलवार को तमलाग और गडोली में गुलदार के हमले के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। डरे हुए लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

गडोली क्षेत्र में डीएम ने 10 जून तक स्कूल बंद रखने के आदेश दिए हैं। साथ ही वन विभाग की टीम इलाके में गश्त कर रही है। मंगलवार को पौड़ी के वार्ड संख्या 11 के गडोली और ल्वाली क्षेत्र में गुलदार ने दो लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। जिसके बाद खंड शिक्षा अधिकारी पौड़ी के अनुरोध पर 10 जून तक के लिए सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया। एमई गिल गडोली जूनियर हाईस्कूल, गडोली व आसपास के क्षेत्र में पड़ने वाले सभी शासकीय, अशासकीय स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र 10 जून को बंद रहे। पौड़ी गढ़वाल में बीते कई दिनों से बाघ-गुलदार के हमले की घटनाएं हो रही हैं। खासकर रिखणीखाल क्षेत्र में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है। यहां कई बार स्कूलों को बंद करने की नौबत आ चुकी है।