उत्तराखंड देहरादूनgirl committed suicide in dehradun

देहरादून: मुस्लिम युवक के इश्क में लड़की ने की खुदकुशी, दीवार पर खून लिखा खत

मरने वाली किशोरी समुदाय विशेष के युवक के प्यार में पड़ गई थी। परिजनों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।

Dehradun Muslim girlfriend suicide: girl committed suicide in dehradun
Image: girl committed suicide in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: प्रदेश में लव जिहाद को लेकर जारी विरोध-प्रदर्शन के बीच राजधानी देहरादून में एक दुखद घटना हो गई। यहां एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Girl committed suicide in dehradun

मरने वाली किशोरी समुदाय विशेष के युवक के प्यार में पड़ गई थी। बीते दिन उसकी लाश कमरे में पंखे के सहारे लगे फंदे पर लटकी मिली। नाबालिग ने अपने खून से दीवार पर भी कुछ लिखा है। इस मामले में किशोरी के पिता उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। युवक के खिलाफ उन्होंने पुलिस को तहरीर भी दी है। घटना लक्ष्मण चौक चौकी क्षेत्र की है। यहां सहारनपुर रोड से सटे एक मोहल्ले में एक व्यक्ति किराये के मकान में ऊपर के हिस्से में रहता है। उनकी एक 17 वर्ष की बेटी भी उनके साथ रहती थी। सोमवार रात पड़ोसियों ने देखा की कमरे की लाइट ऑन थी, किशोरी भी खिड़की से नजर आ रही थी, उन्हें लगा कि किशोरी बिस्तर पर खड़ी है, लेकिन काफी देर तक किशोरी के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो उनका माथा ठनका। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उन्होंने तुरंत किशोरी के पिता और मामा को फोन किया। किशोरी के मामा मौके पर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। घटना के वक्त किशोरी के पिता और मां कमरे में छत पर सोए थे। बाद में पुलिस बुलाकर दरवाजा तोड़ा गया तो वहां किशोरी पंखे के सहारे फंदे पर झूलती दिखी। किशोरी नाबालिग ने अपने खून से दीवार पर लिखा है कि मैं तुम्हारी जिंदगी से जा रही हूं, तुम दोनों खुश रहना। किशोरी के परिजनों का कहना है कि वो शादाब कुरैशी नाम के युवक से प्यार करती थी। परिजन इस बात से नाराज थे और कभी-कभार किशोरी को डांट भी देते थे। किशोरी के पिता का कहना है कि शादाब सोमवार रात को अपने कुछ दोस्तों के साथ उनके घर पर आया था। वह किशोरी के कमरे में गया और उसके साथ मारपीट की। उनका आरोप है कि शादाब ने ही किशोरी की हत्या की है और कमरे के पीछे वाले दरवाजे से निकलकर भाग गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।