उत्तराखंड उधमसिंह नगरUdham Singh Nagar Transit Camp Rahul Shakeel Misdeed Abortion Case

उत्तराखंड: शकील ने राहुल बनकर युवती से बनाए शारीरीक संबंध, 3 बार करवाया गर्भपात

रुद्रपुर: राहुल बनकर शकील ने बनाए युवती से शारीरिक संबंध, कराया गर्भपात, लव जिहाद का यह गंदा खेल कब रुकेगा?

uttarakhand love jihad: Udham Singh Nagar Transit Camp Rahul Shakeel Misdeed Abortion Case
Image: Udham Singh Nagar Transit Camp Rahul Shakeel Misdeed Abortion Case (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड से लव जिहाद के मामले खत्म नहीं हो रहे हैं। लगातार मुस्लिम युवक हिंदू लड़कियों को अपने झांसे में लेकर उनके साथ में शारीरिक दुष्कर्म कर रहे हैं और उसके बाद उनको धर्मांतरण करने के लिए फोर्स कर रहे हैं।

Transit Camp Shakeel Misdeed Abortion Case

अब मुस्लिम युवक ने हिन्दू बन कर ट्रांजिट कैम्प की युवती को शादी का झांसा दे शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर तीन बार उसका गर्भपात भी करवा दिया। उसकी पहचान खुली तो वह शादीशुदा तीन बच्चों का पिता निकला। उत्तराखंड के रुद्रपुर में लव जिहाद का यह मामला सामने आया है। रामपुर के रहने वाले मुस्लिम युवक ने हिन्दू बन कर ट्रांजिट कैम्प की युवती को शादी का झांसा दे शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर तीन बार उसका गर्भपात भी करवा दिया। उसकी पहचान खुली तो वह शादीशुदा तीन बच्चों का पिता निकला। पहचान सामने आने पर वह धर्म परिवर्तन करवा शादी करवाने का दबाव बनाने लगा। धर्म परिवर्तन न करवाने पर उनको परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। दरअसल ट्रांजिट कैंप निवासी युवती ने कहा कि तीन वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात शकील पुत्र सलीम निवासी रामपुर उत्तर प्रदेश से हुई थी। मुलाकात के दौरान उसने अपने आइडेंटिटी और अपना नाम छिपाते हुए खुद को राहुल बताया था। उसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी और उसने शादी का ऑफर दिया। युवती भी उसे हिंदू लड़का समझ कर उसके प्यार में पड़ गई और उसने शादी के लिए हां कह दी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

आरोपी ने प्यार का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसी बीच गर्भवती होने पर दो बार उसका गर्भपात करवा दिया। तीसरी बार गर्भ ठहरने पर जब उसने भ्रूण हत्या से मना कर शादी की बात कही। मगर क्रूरता की हद तो तब पार हो गई जब वह 5 महीने की गर्भवती थी और आरोपी ने 5 महीने के बच्चे को गर्भ में गिरा दिया। युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने पांच माह का बच्चा होने के बाद भी जबरदस्ती दवाई खिला बच्चे को मार उसकी जान भी जोखिम में डाल दी। इसी दौरान जब युवती को शक हुआ तो उसने इंटरनेट मीडिया पर उसकी आईडी देखी। आईडी कर उसकी हकीकत की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। उसका नाम राहुल की जगह शकील होने के बारे में जब उससे पूछा तो शकील ने कहा अगर वह उसे बता देता की वह मुसलमान है तो वह उसके साथ कोई सम्बन्ध नहीं रखती।उसने बताया वह शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी है। जिसके बाद शकील ने लड़की पर धर्मांतरण करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया करना होगा। उसके मना करने पर अपने परिवार वालों के साथ मिलकर गला काट कर मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इस पूरे हादसे के बाद युवती बेहद डरी हुई है। शकील और उसका पूरा परिवार युवती को जान से मारने की धमकी दे रहा है। खास कर कि शकील के ताऊ और उसके भाई मिलकर युवती का गला काटने तक की धमकी दे रहे हैं, जिसके बाद से युवती अपने घर से बाहर नहीं निकल रही है। इस पूरे मामले में पुलिस ने युवती को पूरी सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया है और पुलिस, आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही कर रही है।