उत्तराखंड देहरादूनdehradun minor girl death case and shadab latest update

देहरादून में नाबालिग लड़की की खुदकुशी केस में बड़ा खुलासा, घर में घुसकर पीटता था शादाब

देहरादून नाबालिग सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, मृतका के भाई ने शादाब और उसके परिजनों पर लगाए गंभीर आरोप

dehradun minor girl suicide: dehradun minor girl death case and shadab latest update
Image: dehradun minor girl death case and shadab latest update (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मण चौक स्थित खत्री कॉलोनी में बीती 13 जून को सनसनी मच गई।

Dehradun minor girl death case

यहां पर एक नाबालिग लड़की ने 13 जून को अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर आत्महत्या कर ली। हादसे के वक्त उसका पूरा परिवार छत पर सो रहा था। हादसे की वजह शादाब कुरेशी बताया गया है। परिजनों का आरोप है कि शादाब कुरैशी की वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या की है। परिजनों ने शादाब कुरेशी युवक पर आत्महत्या की वजह का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने शादाब कुरैशी और उसके पिता एवं चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है और पुलिस आगे की जांच में जुट गई है। प्रथम दृश्य था यह मामला पुलिस को एकतरफा प्यार का लग रहा है क्योंकि नाबालिक युवती अपने दीवार पर खुद से शादाब के लिए एक संदेश लिखकर गई है। मगर युवती के परिजनों का कुछ और ही कहना है। युवती के भाई ने आरोप लगाया है आरोपी उसकी बहन के साथ में खूब मारपीट किया करता था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

आए दिन में उसके साथ में शारीरिक संबंध बनाता था। युवती के परिजनों ने कहा कि आत्महत्या के दिन भी शादाब युवती के कमरे में आया था और उसके साथ में मारपीट की थी। उसके बाद उनकी बेटी ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। मृतका के भाई ने बताया कि शायद आप उसके माता-पिता को और उसकी बहन को धमकाता था और उसकी बहन के साथ में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया करता था। उसके भाई ने यह भी बताया कि आत्महत्या के दिन वह उसके कमरे में आया और उसके साथ में मारपीट की इस। पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तब तक नाबालिक की मौत हो चुकी थी। शादाब कुरेशी, उसके पिता और चाचा के खिलाफ 305 323 और 376 एवं पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया है और मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।