उत्तराखंड देहरादूनdehradun employment fair 24 june all details

देहरादून में 24 जून को लगेगा रोजगार मेला, मौके पर मिलेगी Job..पढ़िए पूरी डिटेल

देहरादून में हजारों पदों पर भर्ती के लिए 24 जून को लगेगा रोजगार मेला, ऐसे करें आवेदन। पढ़िए पूरी डिटेल

dehradun employment fair 24 june: dehradun employment fair 24 june all details
Image: dehradun employment fair 24 june all details (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आप भी बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश में है तो देहरादून में इस सुनहरे अवसर को ना गंवाएँ। देहरादून में रोजगार मेला लगने वाला है।

Dehradun employment fair 24 june all details

अगर आप भी नौकरी की तालाश कर रहे है तो ये आपके लिए नौकरी प्राप्त करने का एक अच्छा अवसर है। बताया जा रहा है कि देहरादून के कौशल विकास एवं सेवायोजन कार्यालय में 24 जून को दो हजार से ज्यादा पदों को भरने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में 56 से ज्यादा कंपनियां प्रतिभाग करेंगी। रोजगार मेला देहरादून में सेवायोजन कार्यालय निकट सर्वे चौक में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। जिसमें जिलेभर के अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं। इस रोजगार मेले में इंटरव्यू के माध्यम से कर्मयारियों का चयन किया जाएगा। इसमें 10वीं, 12वीं पास या ग्रेजुएट बेरोजगार युवा अपनी शैक्षणिक योग्यता के मुताबिक आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

चलिए आपको रजिस्ट्रेशन प्रोसेस के बारे में बताते हैं। इसके रजिस्ट्रेशन ऑफलाइन मोड में होंगे। रजिस्ट्रेशन के लिए आपको कार्यालय ऑफिस जाना पड़ेगा और 24 जून से पहले पहले अपना रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि इस मेले में भाग लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय में आकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। अलग-अलग पदों के लिए अभ्यर्थियों की योग्यता 10वीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन मानी गई है। इच्छुक अभियर्थी 24 जून से पहले रोजगार कार्यालय जाकर किसी दिन भी जाकर सुबह दस बजे से शाम पाँच बजे तक पंजीकरण करा सकते है।

किन पदों पर होगी भर्ती?

रोजगार मेले के माध्यम से टेक्नीशियन, मशीन ऑपरेटर, कंप्यूटर ऑपरेटर, इलेक्ट्रिशियन, हेल्पर, मार्केटिंग अकाउंटेंट, ड्राइवर, सिक्योरिटी गार्ड, डिलीवरी पार्टनर, रिक्रूटमेंट टीम लीडर, सेल्स मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, असिस्टेंट मैनेजर, डेवलपमेंट मैनेजर, सेल्स एक्जीक्यूटिव समेत अलग-अलग पदों को भरा जाएगा।

क्या क्या डॉक्युमेंट्स लगेंगे?

आधार कार्ड, पैन कार्ड, 10वीं और 12वीं के सर्टिफिकेट, स्थायी निवास प्रमाण पत्र के साथ आप मेले से पहले कार्यालय जाकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। वहीं रोजगार मेले के दौरान आपको मूल प्रमाण पत्र की फोटो स्टेट, रजिस्ट्रेशन कार्ड, बायोडाटा, पासपोर्ट फोटो व एक पहचान पत्र लाना होगा।