उत्तराखंड उत्तरकाशीLeopard attack on Bhagirathi Devi in Uttarkashi Chinyalisaur

गढ़वाल: खेतों में घास लेने गई थी भागीरथी देवी, गुलदार ने बनाया निवाला..झाड़ियों में मिली लाश

उत्तरकाशी से आज की बड़ी खबर, घात लगाए बैठे गुलदार ने भागीरथी देवी पर किया हमला, दर्दनाक मौत

Chinyalisaur leopard bhagirathi devi: Leopard attack on Bhagirathi Devi in Uttarkashi Chinyalisaur
Image: Leopard attack on Bhagirathi Devi in Uttarkashi Chinyalisaur (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी जिले के चिन्यालीसौड़ से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां पर बीते कुछ दिनों से गुलदार की आवाजाही काफी बढ़ गई थी।

Leopard attack on Bhagirathi Devi in Chinyalisaur

इस बीच आज एक मानव वन्यजीव घटना ने पूरे क्षेत्र में दहशत पसार दी है। यहां चिन्यालीसौड़ प्रखंड के भड़कोट गांव में आज सुबह करीब साढ़े 9 बजे खेतों में घास काटने जा रही एक महिला पर गुलदार ने अचानक हमला कर दिया। गुलदार के हमले से महिला की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। हादसे के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय भागीरथी देवी के घास काटने के दौरान गुलदार झाड़ियों के पीछे घात लगा कर बैठा हुआ था और उसने मौका देखते ही महिला पर हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें:

गुलदार महिला को घसीट कर झाड़ियों में ले गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और गांव वाले तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे। भीड़ भाड़ को देखते हुए गुलदार वहां से भाग गया। वहीं ग्रामीणों ने घटना की सूचना वन विभाग और पुलिस कर्मियों को दी है। मौके पर वन विभाग और पुलिस की टीम आई। महिला के शव का रेस्क्यू कर उसको अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर महिला को मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि ग्रामीणों में वन विभाग के प्रति भारी आक्रोश साफ दिखाई दे रहा है। साथ ग्रामीणों में गुलदार की दहशत बनी हुई है। इसी क्षेत्र में बीते माह गुलदार के हमले से एक अन्य महिला की मृत्यु हो गई थी। ग्रामीणों ने वन विभाग से गुहार लगाई है कि उनको जल्द ही गुलदार से निजात दिलाई जाए।

ये भी पढ़ें: