उत्तराखंड ऋषिकेशDelhi woman misbehaves with police in Rishikesh

उत्तराखंड में ऐसे टूरिस्ट नहीं चाहिए, दिल्ली से आई महिला की बदतमीजी देखो..वर्दी पर डाला हाथ

गलत साइड चलने पर रोका तो महिला पर्यटक ने पुलिस की वर्दी पर डाला हाथ, दिल्ली की महिला के खिलाफ दर्ज मामला

Rishikesh delhi women video : Delhi woman misbehaves with police in Rishikesh
Image: Delhi woman misbehaves with police in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: दिल्ली और एनसीआर के कई लोग इस वक्त उत्तराखंड कूच कर रहे हैं। यहां भीड़भाड़ भी बढ़ ही रही है मगर इसी के साथ पर्यटकों की बदतमीजी भी बढ़ती जा रही है।

Delhi woman misbehaves with police in Rishikesh

यह बेहद शर्मनाक है कि लोग उत्तराखंड में आकर यहीं पर अपनी दादागिरी और गुंडागर्दी दिखा रहे हैं और यहां तक कि पुलिस के साथ भी गुंडागर्दी करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसा ही कुछ ऋषिकेश में भी देखने को मिला यहां पर दिल्ली से आई एक महिला पर्यटक ने पुलिस के साथ बदतमीजी की सभी हदें पार कर दीं। दरअसल मुनीकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत तपोवन में गलत साइड से जा रही दिल्ली नंबर की कार सवार महिला पर्यटक ने कार को रोके जाने पर हंगामा कर दिया। कार से नीचे उतर कर पहले ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के साथ बदसलूकी की। समझाने आए सिपाही के साथ बहस करते हुए उसकी वर्दी पर भी हाथ डाल दिया।

ये भी पढ़ें:

जब मामला बढ़ा तो स्थानीय लोग ने महिला पर्यटक की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने सिपाही की शिकायत पर महिला पर्यटक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।दरअसल शुक्रवार को मुनिकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत तपोवन के टी प्वाइंट पर ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे होमगार्ड सत्यपाल सिंह ने गलत साइड से आ रही दिल्ली नंबर की कार को गलत साइड में चलने के लिए रोका। इस दौरान कार से एक महिला पर्यटक गुस्से में नीचे उतरी और उसने जल्दी आगे जाने के बाद कहते हुए होमगार्ड से बदसलूकी कर दी। इसके बाद महिला ने पुलिस के वर्दी पर हाथ डाल दिया। यह नजारा देख पास में ही खड़े सिपाही और क्रेन आपरेटर महेंद्र सिंह यादव महिला पर्यटक को समझाने के लिए आए।इस घटना की तस्वीर स्थानीय लोगों ने कैमरे में कैद करके इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दी। सूचना मिलते ही मुनिकीरेती थाने से महिला पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस महिला पर्यटक और उसके साथी को कार सहित हिरासत में लेकर थाने ले गई। थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि सिपाही की तहरीर के आधार पर पुलिस संबंधित धारा में महिला पर्यटक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।