उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालMisdeed with minor girl in Pauri Garhwal

गढ़वाल: ननिहाल जा रही 9 साल की बच्ची से हैवानियत, जान पहचान के युवक ने ही किया रेप

आरोपी विक्रम उसे जंगल में ले गया और डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। बाद में आरोपी उसे बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गया।

Pauri minor girl misdeed: Misdeed with minor girl in Pauri Garhwal
Image: Misdeed with minor girl in Pauri Garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: प्रदेश में बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। हर दिन राज्य के अलग-अलग हिस्सों से बच्चियों संग दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं। कोटद्वार के रिखणीखाल में एक ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आई है।

Misdeed with minor girl in Pauri

यहां गांव में रहने वाले एक युवक ने 9 साल की मासूम संग जंगल में दुष्कर्म किया। घटना के वक्त बच्ची अपनी मौसी के घर से नाना के घर लौट रही थी। राजस्व पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित नाबालिग कोटद्वार क्षेत्र की रहने वाली है। वो अपने परिजनों संग रिखणीखाल में अपने नाना के घर गई हुई थी। एक हफ्ते पहले वो नाना के घर से मौसी के घर चली गई। शुक्रवार को बच्ची अपनी मौसी के साथ पाणीसैण बाजार आई। वहां से वह नाना के घर जाने के लिए कोटद्वार की ओर आने वाली बस में सवार हो गई। बस में नाना के गांव का ही युवक विक्रम सिंह भी बैठा था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस बीच बच्ची की मौसी सौलखांद बस स्टाप पर उतर गई। उसने बस में सवार विक्रम से कहा कि वो बच्ची को नाना के घर छोड़कर आ जाए। पीड़ित ने बताया कि विक्रम ने उससे नाना के घर से दो किमी पहले ही बस से उतरने को कहा। उसकी बातों में आकर बच्ची उसके साथ बस से उतर गई। बाद में आरोपी विक्रम उसे जंगल में ले गया और डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। बाद में आरोपी उसे बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गया। बाद में परिजन उसे बस स्टैंड से घर लेकर आए तो बालिका ने अपने साथ हुई घटना के बारे में उन्हें बताया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी विक्रम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।