उत्तराखंड देहरादूनdehradun 24 june employment fair all details

देहरादून में 24 जून को रोजगार मेला, मौके पर मिलेगी Job, ये डॉक्यूमेंट्स साथ लेकर जाएं

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में परसों लगेगा रोजगार मेला, 30 हज़ार तक पाएं सैलेरी, ऐसे करें आवेदन

dehradun employment fair 24 june: dehradun 24 june employment fair all details
Image: dehradun 24 june employment fair all details (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आप भी बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो इस सुनहरे अवसर को अपने हाथ से ना गवाएं। आने वाली 24 जून को देहरादून में बेहद बड़े लेवल पर रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है।

Dehradun 24 june employment fair

इसमें कई क्षेत्रों की कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करेंगी। इस मेले से जुड़ी सभी जानकारी यहां पर क्या-क्या एजुकेशनल क्वालीफिकेशंस चाहिए कितने युवा इसमें पार्टिसिपेट कर सकते हैं यह मेला कहां और किस समय तक लगेगा इन सब की जानकारी आपको इस खबर में दी जाएगी। इसलिए इस खबर को अंत तक पढ़ें। देहरादून में 24 जून को कौशल विकास योजना कार्यालय में रोजगार मेला लगने जा रहा है, जिसमें करीब 56 कंपनियां बंपर भर्तियां करने वाली हैं। इसके लिए 8 जून से आवेदन शुरू हो चुके हैं। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने जानकारी देते हुए कहा है कि विभाग द्वारा समय-समय पर रोजगार मेले आयोजित किए जाते रहते हैं। ज्यादा से ज्यादा युवाओं के लिए रोजगार के अवसर सृजित करने के उद्देश्य से प्रतिष्ठित कंपनियों को आमंत्रित किया जाता है। साथ ही बताया कि 24 जून को होने वाले रोजगार मेले में करीब 56 निजी कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर देंगी जिसमें सेल्स एग्जीक्यूटिव, सेल्स मैनेजर, रिलेशनशिप ऑफिसर, टीम लीडर, वैलनेस एडवाइजर, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर, फाइनेंशियल कंसलटेंट, फाइनेंशियल एडवाइजर, होटल सिक्योरिटी गार्ड , बाइक राइडर, अकाउंटेंट आदि पदों से जुड़ी नौकरियों के लिए 56 कंपनियों के प्रतिनिधि युवाओं के इंटरव्यू लेंगे।

ये भी पढ़ें:

इस दौरान जो युवा इंटरव्यू में पास हो जाएंगे उनको रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें 8000 से लेकर 30 हजार रुपये का वेतन कंपनी द्वारा प्रस्तावित किया गया है। सुनिश्चित किए गए पदों के लिए दसवीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट युवाओं की योग्यता के अनुसार उन्हें चुना जाएगा। वहीं सबसे जरूरी चीज है डॉक्यूमेंट इसलिए आप यह जरूर चेक कर ले कि आपके पास अभी डॉक्यूमेंट रोजगार मेले के दौरान उपलब्ध हों। रोजगार मेले में शामिल होने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों अपना फ्री रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए रिज्यूम ,मूल प्रमाण पत्र , मूल प्रमाण पत्र की फोटो स्टेट, पंजीयन कार्ड , पासपोर्ट फोटो और आईडी प्रूफ के साथ परेड ग्राउंड के समीप स्थित कौशल विकास एवं सेवायोजन कार्यालय में जाएं और रजिस्ट्रेशन करवाएं। रोजगार मेले के दिन भी आप अपना रिज्यूमे और अन्य प्रमाण पत्र लाना बिल्कुल ना भूलें।