उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Premier League Nainital Ninjas Beat Tehri Titans

उत्तराखंड प्रीमियर लीग: हल्द्वानी के प्रतीक ने ठोके 32 गेदों में 70 रन, नैनीताल ने टिहरी को हराया

Uttarakhand Premier League नैनीताल निंजा ने टिहरी टाइटंस को आखिरी बॉल में हराया। इसी के साथ नैनीताल ने टिहरी पर 4 विकेट से जीत हासिल की।

Uttarakhand Premier League: Uttarakhand Premier League Nainital Ninjas Beat Tehri Titans
Image: Uttarakhand Premier League Nainital Ninjas Beat Tehri Titans (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड प्रीमियर लीग..इस लीग का रोमांच भी आईपीएल की ही तरह है। गुरुवार को उत्तराखंड प्रीमियर लीग की शुरुआत हो गई। पहले दिन देहरादून में दो मैच खेले गए। पहले मैच में देहरादून ने ऊधमसिंह नगर को 8 विकेट से हराया।

Nainital Ninjas Beat Tehri Titans

दूसरा मुकाबला शानदार रहा है। इस मैच में नैनीताल निंजा ने टिहरी टाइटंस को आखिरी बॉल में हराया। इसी के साथ नैनीताल ने टिहरी पर 4 विकेट से जीत हासिल की। नैनीताल निंजा की ओर से हल्द्वानी के प्रतीक पांडे ने जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 32 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेली। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उत्तराखंड प्रीमियर लीग में अब पहला अर्धशतक प्रतीक पांडे के नाम हो गया है। एक वक्त नैनीताल को जीत के लिए 12 रन प्रति ओवर की दरकार थी। इसके अलावा 5 बल्लेबाज पैवेलियन लौट चुके थे। इस बीच प्रतीक आए और मैच का रुख ही पलट दिया। उन्होंने 70 रनों की पारी में 6 चौके और 5 छक्के जड़े। एक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में प्रतीक ने अपनी अलग ही पहचान कायम की है। उत्तराखंड प्रीमियर लीग से उत्तराखंड की प्रतिभाओं को सामने आने में मदद मिलेगी। इस बार इस लीग में कुल 6 टीमें भाग ले रही है। 30 जून को देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में Uttarakhand Premier League का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।