उत्तराखंड रुड़कीSalman was running away with a minor girl in Roorkee

उत्तरकाशी, चमोली, श्रीनगर, देहरादून के बाद रुड़की, नाबालिग बच्ची को भगा रहा था सलमान

हिंदू लड़की का अपहरण करने वाला मुस्लिम युवक दबोचा, दिल्ली भागने को था तैयार; पोक्सो एक्ट में केस दर्ज

Roorkee salman minor girl : Salman was running away with a minor girl in Roorkee
Image: Salman was running away with a minor girl in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तरकाशी के पुरोला में हुई घटना के बाद से लोगों के बीच में आक्रोश फैल गया है। इस बीच रुड़की में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है।

Salman abducting minor girl roorkee

रुड़की में एक सप्ताह पूर्व क्षेत्र के एक गांव निवासी हिंदू किशोरी का अपहरण करने वाले आरोपित मुस्लिम युवक को पुलिस ने उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने 16 जून को झबरेड़ा थाना में मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी 15 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया गया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

ये भी पढ़ें:

अपहरण करने वाला आरोपित सलमान कस्बा झबरेड़ा के मोहल्ला धोबियान निवासी है। पुलिस तभी से आरोपित की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित की लोकेशन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बस अड्डे पर मिली है। जिस पर पुलिस की एक टीम शुक्रवार सुबह मुजफ्फरनगर पहुंच गई। आरोपित यहां से दिल्ली की बस में सवार होकर भागने की तैयारी में था। पुलिस आरोपित को पकड़कर झबरेड़ा थाने में ले आई। यहां पर पूछताछ करने के बाद उसका चालान कर दिया। झबरेड़ा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट में भी कार्रवाई की गई है। पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया है।