उत्तराखंड हल्द्वानीhaldwani spa center call girl busted

हल्द्वानी में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, मौके पर मिली 5 कॉल गर्ल

मौके से 5 युवतियां छुड़ाई गईं, जबकि एक महिला समेत दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

Haldwani spa center: haldwani spa center call girl busted
Image: haldwani spa center call girl busted (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड में जगह-जगह स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहे हैं। इनके खिलाफ पुलिस प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है, लेकिन देह का गंदा धंधा रुक नही रहा।

call girl busted haldwani spa center

ताजा मामला नैनीताल के हल्द्वानी का है। जहां पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। मौके से 5 युवतियां छुड़ाई गईं, जबकि एक महिला समेत दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। रविवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने शहर के एक प्रतिष्ठित स्पा सेंटर में छापेमारी की। यहां सेक्स रैकेट चल रहा था। मौके से 5 युवतियां आजाद कराई गईं, जिन्हें पूछताछ के बाद उनके परिजनों को सौंपने की तैयारी है। मामला नैनीताल रोड स्थित प्लान बी स्पा सेंटर से जुड़ा है। पुलिस को यहां स्पा सेंटर में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर छापा मारा तो स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया। वहां रह रही लड़कियों ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। छापेमारी के दौरान पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री व गर्भनिरोधक दवाईयां मिलीं।

ये भी पढ़ें:

ये भी पढ़ें:

Plan B Spa Center raid haldwani

मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है, पकड़ी गई महिला गिरोह की सरगना बताई जा रही है। बीते दिन काठगोदाम पुलिस होटलों में सत्यापन कर रही थी। तभी नैनीताल रोड स्थित प्लान बी स्पा में देह व्यापार होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो रिशेप्सनिस्ट मौके से फरार हो गया। वहां मौजूद युवतियों ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। बाद में युवतियों ने बताया कि स्पा सेंटर में हरियाणा निवासी युवक और एक महिला ग्राहकों से डील करते थे, काम का पैसा रिसेप्शन पर ही जमा हो जाता था। स्पा सेंटर में आने-जाने वालों का विवरण 30 मई के बाद से रजिस्टर में दर्ज नहीं था। फिलहाल पुलिस पकड़ी गई युवतियों की काउंसलिंग करा रही है। गिरफ्तार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।