उत्तराखंड उधमसिंह नगरWanted criminal death in Udham Singh Nagar Gadarpur

उत्तराखंड: पुलिस से बचने के लिए स्टंट दिखाने लगा ईनामी बदमाश, मौके पर ही हुई मौत

आरोपी को पकड़ने के लिए एसटीएफ ने एक मकान में दबिश दी तो बदमाश तीन मंजिले मकान से पाइप के सहारे नीचे उतरने लगा। इसी दौरान किस्मत दगा दे गई।

Criminal Death Gadarpur: Wanted criminal death in Udham Singh Nagar Gadarpur
Image: Wanted criminal death in Udham Singh Nagar Gadarpur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड का ऊधमसिंहनगर जिला। यहां एसटीएफ से बचने की कोशिश में एक बदमाश अपनी जान गंवा बैठा। आरोपी बदमाश लंबे वक्त से फरार चल रहा था।

Wanted criminal death in Udham Singh Nagar

उस पर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए एसटीएफ ने एक मकान में दबिश दी तो बदमाश तीन मंजिले मकान से पाइप के सहारे नीचे उतरने लगा। इसी दौरान किस्मत दगा दे गई और पाइप टूट गया। जिससे बदमाश सीधे जमीन पर आ गिरा और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना रुद्रपुर के आदर्श कॉलोनी क्षेत्र की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि 25 हजार का इनामी बदमाश यहां एक घर में छिपा हुआ है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Criminal Death rudrapur

सूचना मिलते ही एसटीएफ ने जाल बिछा दिया और आरोपी की धरपकड़ की कोशिशें तेज कर दीं। एसटीएफ ने क्षेत्र में दबिश दी तो बदमाश बचने की तरकीबें भिड़ाने लगा। जब कुछ नहीं सूझा तो उसने तीन मंजिला मकान से नीचे उतरने की जुगत भिड़ाई और एक पाइप के भरोसे नीचे उतरने लगा। इसी दौरान पाइप टूट गया और बदमाश नीचे आ गिरा। हादसे में बदमाश की मौत हो गई। राज्य भर में पुलिस और एसटीएफ की टीमें इस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थीं। उस पर 25 हजार का इनाम रखा गया था।