उत्तराखंड उधमसिंह नगरTruck marshal vehicle collision in Sitarganj

उत्तराखंड: ट्रक में घुसा बेकाबू मार्शल वाहन, बच्चे समेत दो लोगों की मौत, 14 यात्री घायल

देर रात हुए हादसे के दौरान झमाझम बारिश का माहौल था। वाहन में श्रमिकों के परिवार वाले और बच्चे बैठे हुए थे, जो कि हादसे के बाद ठंड और दर्द से कांपने लगे।

sitarganj accident: Truck marshal vehicle collision in Sitarganj
Image: Truck marshal vehicle collision in Sitarganj (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में सड़क हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही। इस बार सितारगंज में सड़क हादसा हुआ है।

Truck vehicle collision in Sitarganj

यहां श्रमिकों को लेकर नेपाल के जगरकोट और हिमाचल जा रहा सवारियां ढोने वाला मार्शल वाहन एक ट्रक में जा घुसा। हादसे में एक बच्चे समेत दो लोगों की जान चली गई, जबकि 14 यात्री घायल हुए हैं। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने डैमेज हो चुके मार्शल वाहन में फंसे मजदूरों को बाहर निकाला। वाहन में श्रमिकों के परिवार वाले और बच्चे बैठे हुए थे। देर रात हुए हादसे के दौरान झमाझम बारिश का माहौल था। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने हादसे में घायल हुए यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद वाहन से बाहर निकाला। इस दौरान ठंड लगने से यात्री और बच्चे बुरी तरह कांप रहे थे, पुलिसकर्मियों ने उनकी मदद की और उन्हें गर्म दूध पिलाया। बीती रात करीब ढाई बजे मार्शल वाहन में सवार लोग नेपाल के जगरकोट, देहल्क से हिमाचल के कुल्लू मनाली व लेह लद्दाख जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:

Two death in sitarganj accident

यूपी बॉर्डर में बनी राज्य की सरकडा चौकी पार कर मजदूरों से भरा वाहन जैसे ही पीलीभीत रोड के ग्राम नकटपुरा मलपुरी के पास पहुंचा, चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। बेकाबू वाहन एक ट्रक में जा घुसा। रात करीब ढाई बजे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू कर दिया। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने आठ वर्षीय महादेव पुत्र जमक और 17 वर्षीय पारस पुत्र सुनील को मृत घोषित कर दिया। एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है, उसे भी इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। सड़क हादसे में मामूली रूप से चोटिल यात्री सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद देर रात ही गंतव्य को रवाना हो गए। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।