उत्तराखंड बागेश्वरUttarakhand Bageshwar District Sports Officer Chandra Lal Verma Death

उत्तराखंड: बंद कमरे में मिली जिला क्रीडाधिकारी की लाश, अगले साल होने वाले थे रिटायर

पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर भीतर गई। अंदर का नजारा देखकर सभी हैरान रह गए। अंदर चंद्र लाल वर्मा फर्श पर पड़े हुए थे।

Bageshwar chandra lal verma death : Uttarakhand Bageshwar District Sports Officer Chandra Lal Verma Death
Image: Uttarakhand Bageshwar District Sports Officer Chandra Lal Verma Death (Source: Social Media)

बागेश्वर: बागेश्वर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां जिला खेल अधिकारी अपने आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए हैं।

Bageshwar District Sports Officer Chandra Lal Verma Death

जिला क्रीड़ाधिकारी चंद्र लाल वर्मा आज जब काफी देर तक अपने ऑफिस नहीं पहुंचे तो उनका ड्राइवर आवास पर पहुंचा। ड्राइवर ने आवाज लगाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। फोन भी किया लेकिन चंद्र लाल वर्मा ने फोन रिसीव नहीं किया। ड्राइवर ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर भीतर गई। अंदर का नजारा देखकर सभी हैरान रह गए। अंदर चंद्र लाल वर्मा फर्श पर पड़े हुए थे। उनकी नब्ज टटोली तो उनकी मौत हो चुकी थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया। चंद्र लाल वर्मा मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के टकना के रहने वाले थे। वो बागेश्वर के रामनगर में सरकारी आवास से रहते थे। वहीं से उनकी लाश बरामद हुई है। उन्होंने 5 जनवरी 2022 को कार्यभार ग्रहण किया था। इसके अलावा वो 30 अप्रैल 2024 को सेवानिवृत्त होने वाले थे। उनके निधन की सूचना पर अधिकारी, कर्मचारी, खिलाड़ी उनके आवास पर उमड़ पड़े। बागेश्वर डीएम अनुराधा पाल ने बताया कि खेल अधिकारी सीएल वर्मा का शव उनके सरकारी कमरे से बरामद हुआ है। वहां पर उन्होंने उल्टी भी की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारणों का पता चल सकेगा.