उत्तराखंड ऋषिकेशrishikesh badrinath highway max hadsa update

उत्तराखंड: भीषण हादसे में तीन दोस्तों की मौत, घायल बोले- आंख खुली तो गाड़ी में भरा था पानी

घायलों ने बताया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वाहन सड़क से पानी के भीतर कैसे पहुंच गया। महज चंद सेकेंड में वो पानी के भीतर छटपटा रहे थे।

rishikesh badrinath highway max hadsa: rishikesh badrinath highway max hadsa update
Image: rishikesh badrinath highway max hadsa update (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश में सवारियों से भरा मैक्स वाहन गंगा में समा गया। बताया जा रहा है कि ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर पहाड़ी से पत्थर गिर रहे थे, जिसके चलते चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया।

Rishikesh badrinath highway max hadsa update

इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई, जबकि चालक समेत तीन लोग अब भी लापता हैं। हादसे में जिन लोगों ने जान गंवाई, उनमें तीन दोस्त भी शामिल हैं। एक्सीडेंट में 5 लोग घायल हुए हैं, जिन्होंने उस काली रात की खौफनाक कहानी बयां की। घायल रोशन कुमार ने बताया कि घटना के वक्त वो गाड़ी में सो रहा था। आंख खुली तो देखा कि गाड़ी में पानी भरता जा रहा है, उसका दम घुटने लगा। रोशन ने किसी तरह शीशा तोड़ा और बाहर आ गया। हादसे में उसके एक दोस्त की मौत हो गई, जबकि दो दोस्त लापता हैं। रोशन ने बताया कि वो बिहार से अपने तीन दोस्तों संग केदारनाथ की यात्रा पर निकले थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

7 जुलाई को सभी ने केदारनाथ धाम में दर्शन किए और शाम को ऋषिकेश के लिए निकल गए। तभी बीच रास्ते में वाहन गंगा नदी में समा गया। घटना में रोशन के दोस्त सौरभ की मौत हो गई, जबकि दो अन्य दोस्त अतुल और अक्षय लापता हैं। रोशन ने फफकते हुए बताया कि हादसे में गायब होने वाला अक्षय खेतीबाड़ी कर परिवार का पालन पोषण करता था। घर में मां, पत्नी और एक छोटा बच्चा है। हादसे में घायल विरेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे के बाद चोट लगने की वजह से उनके हाथ-पैर नहीं चल रहे थे, लेकिन जब वाहन नदी में डूब गया तो उन्होंने हिम्मत कर एक पत्थर पकड़ लिया। बाद में किसी ने उन्हें पानी से बाहर निकाल लिया। घायलों ने बताया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वाहन सड़क से पानी के भीतर कैसे पहुंच गया। महज चंद सेकेंड में ही वो सड़क से दूर पानी के भीतर छटपटा रहे थे। इस बीच पीछे का दरवाजा अपने आप खुल गया, जिससे कई लोग वाहन से बाहर आ गए। बता दें कि केदारनाथ धाम से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं का वाहन बदरीनाथ हाईवे पर मालाकुंठी के पास अनियंत्रित होकर गंगा में समा गया था। वाहन में चालक सहित 11 लोग सवार थे। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चालक सहित तीन लोग लापता हैं।