उत्तराखंड उधमसिंह नगरhusband planned double murder in udham singh nagar

उत्तराखंड: पत्नी का चल रहा था किसी और से अफेयर, पति ने रच डाली खौफनाक साजिश

पत्नी के चरित्र पर शक हुआ तो पति ने रच डाली पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या की साजिश, घटना को अंजाम देने से पहले ही हुआ गिरफ्तार

udham singh nagar wife murder: husband planned double murder in udham singh nagar
Image: husband planned double murder in udham singh nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: यूएसनगर में एक पति ने ही अपनी पत्नी की ह्त्या करने की साजिश रच डाली।

udham singh nagar wife murder plan

पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए पति ने पत्नी व उसके प्रेमी की हत्या की साजिश रची। हत्याकांड के लिए आरोपी काशीपुर से तमंचा तक खरीदकर लाया था। आरोपी घटना को अंजाम देता इससे पहले ही पुलिस को इसकी भनक लग गई और पुलिस ने आरोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने हत्या की साजिश को नाकाम करने वाली टीम को पांच हजार रुपये पुरस्कार की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि नौ जुलाई को थानाध्यक्ष नेहरू कॉलोनी लोकेंद्र बहुगुणा को सूचना मिली कि हरिपुर नवादा में एक महिला व उसके पति के बीच पत्नी के प्रेमी को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसमें महिला के पति ने गुस्से में दोनों को ठिकाने लगाने की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें:

सूचना पर पुलिस ने उसकी लोकेशन खंगालनी शुरू की तो उसकी लोकेशन कभी हरिद्वार तो कभी नजीबाबाद मिली। कुछ देर बाद उसकी लोकेशन काशीपुर मिली। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी के घर के आसपास निगरानी बढ़ा दी। रात ढाई बजे व्यक्ति घर पहुंचा जहां पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे यह शक था कि पत्नी का अपने एक मित्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिसके कारण वह गुस्से में आ गया। दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। उसने दोनों की हत्या करने की योजना बनाई और बीते रविवार को रविवार काशीपुर चला गया। वहां उसने तमंचा व कारतूस खरीदे देहरादून आ गया। उसने रात को दोनों की हत्या करने की योजना बनाई, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।