उत्तराखंड उधमसिंह नगरcall girl racket busted in uttarakhand rudrapur

उत्तराखंड में सेक्स रैकेट का खुलासा, स्कूल ड्रेस में होटल लाई गई लड़कियां, अंदर ऐसे हाल में मिली

होटल में 3 युवक और 3 नाबालिग लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं। इनमें से एक लड़की तो स्कूल यूनिफॉर्म में होटल पहुंची हुई थी।

Rudrapur Call Girl arrest : call girl racket busted in uttarakhand rudrapur
Image: call girl racket busted in uttarakhand rudrapur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर में आए दिन सेक्स रैकेट पकड़े जा रहे हैं। यहां कभी स्पा सेंटर तो कभी होटलों में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है।

Call girl racket busted in rudrapur

इस बार मामला रुद्रपुर का है, जहां एक होटल में नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने मौके पर छापेमारी की तो वहां 3 युवक और 3 नाबालिग लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं। इनमें से एक लड़की तो स्कूल यूनिफॉर्म में होटल पहुंची हुई थी। अपने बयान में नाबालिग लड़कियों ने आरोपी युवकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी डरा-धमकाकर उनसे देह व्यापार करा रहे थे। उनके अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा था। पुलिस ने मौके से होटल मालिक और संचालक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र की है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचना मिली थी कि यहां आवास विकास क्षेत्र में स्थित एक होटल में नाबालिग स्कूली बच्चियों से देह व्यापार कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

Human trafficking in rudrapur

पुलिस ने होटल में दबिश दी तो वहां तीन नाबालिग लड़कियां आरोपी युवकों के साथ पकड़ी गईं। इन सभी की होटल के कस्टमर एंट्री रजिस्टर में एंट्री नहीं थी। सभी को बिना आईडी प्रूफ और बिना एंट्री के ही होटल में ठहराया गया था। स्कूल ड्रेस में मिली लड़की ने पुलिस को बताया कि युवक उन सभी को पैसे देने का लालच देकर लाए थे, और यहां उनके साथ दुष्कर्म कर रहे थे। इस दौरान आरोपियों ने उनके अश्लील फोटो-वीडियो भी बनाए। इस मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जिनमें होटल संचालक जगदीश उर्फ जग्गी, होटल मालिक आरेंद्र, उत्तम सरकार, बिपिन मौर्य और इस्लाम मियां उर्फ राजा शामिल हैं। आरोपियों के खिलाफ धारा 370, 376, 120 बी आईपीसी और अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम व पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।