उत्तराखंड अल्मोड़ाzeruddin ansari caught misdeed with cow in dwarahat almora

देवभूमि में घिनौनी हरकत, गाय के साथ कुकर्म करते पकड़ा गया जेरुद्दीन अंसारी

Misdeed with cow in almora गाय के मालिक ने बताया कि गाय के साथ इस तरह का गंदा काम काफी समय से किया जा रहा था, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ रहा था।

Misdeed with cow in almora: zeruddin ansari caught misdeed with cow in dwarahat almora
Image: zeruddin ansari caught misdeed with cow in dwarahat almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: प्रदेश में अब बेजुबान मवेशी भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। मवेशियों संग दुराचार की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं।

Misdeed with cow in almora dwarahat

इस बार मामला अल्मोड़ा का है, जहां द्वाराहाट में मुस्लिम समुदाय का एक युवक गाय के साथ कुकर्म करते पकड़ा गया। आरोपी का नाम जेरुद्दीन अंसारी है और वो बिहार का रहने वाला है। गाय मालिक ने जेरुद्दीन को गाय के साथ गंदी हरकत करते रंगे हाथ पकड़ा। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों में गहरा आक्रोश है। घटना के विरोध में लोगों ने द्वाराहाट बाजार में विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान समुदाय विशेष के लोगों की दुकानें बंद कराई गईं। पूरे बाजार में आक्रोश रैली निकाली गई। लोगों ने आरोप लगाए कि समुदाय विशेष के युवक ने बाजार में ही एक गौशाला में घुसकर गाय के साथ अप्राकृतिक व अमानवीय करतूत की, ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें:

घटना मंगलवार रात की है। गाय मालिक ने बताया कि रात के वक्त एक युवक गौशाला में घुसकर गाय के साथ गंदी हरकत कर रहा था। गाय के साथ इस तरह का गंदा काम काफी समय से किया जा रहा था, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ रहा था। मंगलवार रात गाय मालिक ने जेरुद्दीन को घिनौनी हरकत करते रंगे हाथ पकड़ लिया। उधर, मामले की भनक लगते ही बुधवार को हिंदूवादी संगठन के लोग द्वाराहाट के त्रिमूर्ति चौराहे पर जमा हो गए और अमानवीय कृत्य के विरोध में प्रदर्शन किया। इस मामले में कुंदन लाल साह ने आरोपी जेरुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी युवक बिहार के कठवोलिया, बेतिया, चंपारन का रहने वाला है। Almora Police ने मेडिकल कराने के बाद उसे जेल भेज दिया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 एवं पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 11क के तहत केस दर्ज किया गया है।