उत्तराखंड टिहरी गढ़वालGaurav Nautiyal drowned in Tehri lake

मां के साथ गाय चराने गया था गौरव नौटियाल, टिहरी झील में डूबने से हुआ लापता

Tehri Lake Gaurav Nautiyal गौरव ने हाल में इंटर की पढ़ाई पूरी की थी और आगे की तैयारी कर रहा था। परिजनों को उससे ढेरों उम्मीदें थीं, लेकिन बीते दिन सब खत्म हो गया।

Tehri Lake Gaurav Nautiyal: Gaurav Nautiyal drowned in Tehri lake
Image: Gaurav Nautiyal drowned in Tehri lake (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में भारी बरसात के चलते नदियां-गदेरे उफनाए हुए हैं। नदियों-झीलों का जलस्तर बढ़ा हुआ है। इस दौरान अगर सावधानी न बरती जाए तो हादसा होते देर नहीं लगती।

Gaurav Nautiyal drowned in Tehri lake

उत्तरकाशी में भी यही हुआ। यहां शुक्रवार देर शाम एक 17 साल का किशोर टिहरी बांध की झील में डूब गया। घटना के बाद से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे के बाद धरासू व कंडीसौड़ पुलिस और एसडीआरएफ किशोर की खोजबीन में जुटी रहीं, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। जानकारी के मुताबिक 17 साल का गौरव पुत्र नरेश नौटियाल बीती शाम करीब छह बजे अपनी मां के साथ गाय चुगाने गया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इसी दौरान वो अचानक झील में डूब गया। लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने झील में गौरव की खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उसका पता नहीं लग सका। अंधेरा होने के कारण खोजबीन बंद कर दी गई। बताया जा रहा है कि गौरव ने संस्कृत महाविद्यालय उतरकाशी से इंटर की परीक्षा पास की थी। वह आगे की पढ़ाई की तैयारी कर रहा था। परिवार वालों को उससे ढेरों उम्मीदें थीं, लेकिन किसे पता था कि एक हादसा उनके सारे सपनों पर ग्रहण लगा देगा। घटना के बाद से परिजन गहरे सदमे में हैं। पुलिस ने कहा कि किशोर की तलाश के लिए एक बार फिर सर्च अभियान चलाया जाएगा, खोजबीन जारी है।