उत्तराखंड टिहरी गढ़वालtehri garhwal teacher balbir singh death news

गढ़वाल से सामने आई दुखद खबर, खाई में गिरी कार, शिक्षक की मौत

टिहरी गढ़वाल से दुखद खबर, खाई में कार गिरने से शिक्षक की दर्दनाक मौत, आल्टो कार खाई में गिरने से एक शिक्षक की मौत हो गई है।

Tehri Garhwal Balbir Singh: tehri garhwal teacher balbir singh death news
Image: tehri garhwal teacher balbir singh death news (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हादसों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। सड़क हादसे की एक और दर्दनाक खबर टिहरी गढ़वाल से सामने आ रही है।

Tehri garhwal teacher balbir singh death

यहां देर रात आल्टो कार खाई में गिरने से एक शिक्षक की मौत हो गई है। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली गई जानकारी के अनुसार हादसा बीती रात लंबगांव, सेरा वेल्डोगी, मोल्या, ओनाल गांव मोटर मार्ग पर हुआ है। मृतक की पहचान कार चालक शिक्षक बलबीर सिंह (49) के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि शिक्षक विद्यालय से अपने घर ओनालगांव की ओर जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार चालक शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर हड़कंप मच गया।स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में शिक्षक को सीएचसी चौंड़ लंबगांव लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।