उत्तराखंड रुड़कीUproar after road accident in Roorkee

उत्तराखंड: दो कांवड़ियों की मौत के बाद मचा बवाल, गुस्साए कांवड़ियों ने कार में लगाई आग

बाइक सवार कांवड़ियों को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई। इससे गुस्साए साथी कांवड़ियों ने बाईपास पर जाम लगा दिया।

roorkee ruckus video: Uproar after road accident in Roorkee
Image: Uproar after road accident in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: रुड़की में एक सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने बीच सड़क पर जमकर बवाल किया।

Uproar after road accident in Roorkee

कांवड़ियों ने बाईपास पर जाम लगा दिया, इतना ही नहीं एक कार में आग भी लगा दी। बाद में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया। दिल्ली की ओर से आ रहे कुछ कांवड़िए बाइक पर सवार होकर हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक टोडा खटका गांव के पास पहुंची, एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जबरदस्त भिड़ंत में दो बाइक सवार कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे गुस्साए कांवड़ियों ने एक कार को रोककर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने बाईपास पर जाम लगा दिया।

ये भी पढ़ें:

बाद में एक कार को रोक कर उसमें आग लगा दी। बाइपास पर हंगामा होने और जाम लगने की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया। गुस्साए कांवड़ियों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया। हादसे में मनोज (26) पुत्र मेवाराम निवासी धौलपुर कामबेपुरा थाना धौलपुर जिला धौलपुर राजस्थान और अनिल कुमार (22) पुत्र शांति नंदन निवासी हार हाथी थाना नगला सिंधी टूडला फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश की मौत हुई है। जबकि प्रदीप पुत्र बंशीलाल निवासी आगरा की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। मृतक और घायल के परिजनों को सूचना देकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।