उत्तराखंड उधमसिंह नगरUttarakhand Udham Singh Nagar Reema Passed UGC NET Exam

उत्तराखंड की रीमा ने पहली ही कोशिश में पास की यूजीसी नेट परीक्षा, आप भी दें बधाई

Uttarakhand reema UGC NET Exam ऊधमसिंहनगर की रहने वाली रीमा ने यूजीसी नेट परीक्षा पास कर परिवार और जिले का मान बढ़ाया है।

Uttarakhand reema UGC NET Exam: Uttarakhand Udham Singh Nagar Reema Passed UGC NET Exam
Image: Uttarakhand Udham Singh Nagar Reema Passed UGC NET Exam (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने यूजीसी-नेट परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इस परीक्षा में उत्तराखंड के कई होनहार युवा सफल रहे।

Uttarakhand reema Passed UGC NET Exam

ऊधमसिंहनगर की रहने वाली रीमा ने भी यूजीसी नेट परीक्षा पास कर परिवार और जिले का मान बढ़ाया है। उनकी सफलता से परिवार में जश्न का माहौल है। घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा है। रीमा पंतनगर क्षेत्र में रहती हैं। रीमा के पिता पंतनगर विश्वविद्यालय में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं, जबकि माता गृहणी हैं। खास बात ये है की रीमा ने पहले ही प्रयास में यूजीसी नेट की परीक्षा अच्छे अंकों के साथ उत्तीर्ण की है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

रीमा बचपन से ही होनहार छात्रा रही हैं। उन्होंने पंतनगर विश्वविद्यालय से बीएससी तथा कुमाऊं विश्वविद्यालय से एमए की पढ़ाई पूरी की। वर्तमान में वो पीएचडी कर रही हैं। रीमा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरुजनों को दिया। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत और परिवार के सहयोग के दम पर हर लक्ष्य को पाया जा सकता है। परीक्षा की तैयारी के दौरान उनके सामने ऐसे कई मौके आए, जब उनकी हिम्मत जवाब देने लगी थी, लेकिन रीमा डटी रहीं। अब उन्होंने यूजीसी नेट परीक्षा पास कर परिवार को गौरवान्वित किया है। राज्य समीक्षा टीम की ओर से रीमा और उनके परिवार को बधाई, हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।