उत्तराखंड देहरादूनArmy Captain accused of misdeed and abortion in Dehradun

देहरादून में आर्मी अफसर पर गंभीर आरोप, शादी के नाम पर कई बार रेप किया, एबॉर्शन भी कराया

Dehradun army Captain misdeed Abortion Case जिस आर्मी कैप्टेन पर ये आरोप लगाया गया है, वो भी देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र का रहने वाला है।

dehradun army officer abortion: Army Captain accused of misdeed and abortion in Dehradun
Image: Army Captain accused of misdeed and abortion in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर है। यहां प्रेमनगर क्षेत्र की एक युवती ने भारतीय सेना के कैप्टन पर शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

Dehradun Army Captain accused of misdeed and abortion

युवती ने आरोप लगाया है कि इस दौरान वो गर्भवती भी हुई और उसका जबरन गर्भपात करवाया गया। जिस आर्मी कैप्टेन पर ये आरोप लगाया गया है, वो भी देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी कैप्टेन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रेमनगर के थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने मीडिया को बता कि पीड़ित युवती ने शिकायत में बताया कि 2021 उसकी मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से अनुग्रह देशमुख से हुई थी। उसने बताया था कि वो भारतीय सेना में कैप्टन है। शिकायत में युवती ने बताया कि कैप्टेन अनुग्रह ने अपने घर पर युवती के परिजनों को अपने परिजनों से मिलवाया। युवती ने बताया कि जब वो वापस लौटे तो कैप्टेन अनुग्रह की मां का फोन आया और उन्होंने रिश्ते से इनकार कर दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इसके बाद कैप्टेन अनुग्रह ने विश्वास दिलाया कि वो अपनी मां को शादी के लिए मना लेगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो एक होटल में काम करती थी, लेकिन कैप्टेन अनुग्रह ने उससे ये काम छोड़ने के लिए कहा। उसने कहा कि उसके घर में होटल में काम करने वाली लड़की को अच्छा नहीं मानते। इसके बाद युवती ने होटल की नौकरी छोड़कर कैफे शुरू कर दिया। आरोप है कि इस बीच अनुग्रह ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, जिस वजह से वो गर्भवती हो गई। इसके बाद कैप्टेन अनुग्रह ने उसका गर्भपात भी करवाया। शिकायत में बताया गया है कि कैप्टेन अनुग्रह की बहन का महाराष्ट्र में मेडिकल स्टोर है। वहां से गर्भपात की दवाएं मंगवाई गई थी। गर्भपात करवाने के बाद 30 मई 2023 के बाद आरोपित ने उससे बात करनी बंद कर दी और शादी करने से इन्कार कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर कैप्टेन अनुग्रह (Captain Anugrah Deshmukh misdeed Case) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।