उत्तराखंड अल्मोड़ा18 people narrowly saved in Almora

पहाड़ में होने वाला था भीषण बस हादसा, किस्मत से बची 18 लोगों की जान

18 people narrowly saved in Almora अगली खबर अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग से आ रही है। यहां एक भीषण हादसा होने से टल गया।

almora 18 people saved: 18 people narrowly saved in Almora
Image: 18 people narrowly saved in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के पहाड़ों में सफर करना कितना मुश्किल है, आप अच्छी तरह से समझ सकते हैं।

18 people narrowly saved in Almora

पहाड़ों में कभी भी कोई भी बड़ा सड़क हादसा हो सकता है। इस बीच अगली खबर अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग से आ रही है। यहां एक भीषण हादसा होने से टल गया। अगर बस खाई में गिर जाती तो 18 लोगों की जान पर बन सकती थी। रोडवेज बस का स्टेयरिंग फेल होने से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई लेकिन 18 जिंदगियां बाल-बाल बच गई। दरअसल शुक्रवार को पिथौरागढ़ डिपो की रोडवेज बस UK 07 PA 3032 दिल्ली से पिथौरागढ़ जा रही थी। सुबह सुबह बस पनुवानौला और आरतोला के बीच मिरतौला के पास पहुंची। इस बीच अचानक बस की स्टेयरिंग रॉड में तकनीकी खराबी आ गई। बस फिर क्या था, बस अनियंत्रित होने लगी। अचानक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गार्डर में जा टकराई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

किस्मत की बात ये है कि वहां पर गार्डर था, जिस वजह से बस खाई में गिरने से बच गई। बताया गया है कि बस में चालक समेत कुल 18 यात्री सवार थे। जैसे ही बस गार्डर से टकराई तो मौके पर चीख पुकार मच गई। गनीमत ये रही की एक भयानक हादसा होने से टल गया। सभी यात्री सुरक्षित बच गए। यात्रियों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई और दूसरी बस से गंतव्य को भेजा। पिथौरागढ़ एआरएम रवि शेखर कापड़ी ने मीडिया को बताया कि मैकेनिक भेज कर बस की मरम्मत करवाई जा रही है। रोडवेज की पुश राड की गोली टूट गई थी, जिस वजह से स्टेयरिंग ब्लॉक हो गया था।