उत्तराखंड हल्द्वानीMaid stole money kept at home in Haldwani

उत्तराखंड: पति-पत्नी ने जिस नौकरानी पर भरोसा किया, हिडन कैमरे में उसने ही कर डाला ऐसा कांड

डॉक्टर दंपति ने गरीब महिला पर तरस खाकर उसे अपने घर पर काम पर रखा, लेकिन साहब के ठाठ देख नौकरानी की नीयत बिगड़ गई।

Uttarakhand Maid Hidden Camera: Maid stole money kept at home in Haldwani
Image: Maid stole money kept at home in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: भलाई का जमाना नहीं रह गया है। अब हल्द्वानी में ही देख लें, यहां एक गरीब महिला तंगहाली में जी रही थी। घर में दो वक्त का खाना तक नहीं मिलता था।

Maid stole money from home in Haldwani

शहर के एक डॉक्टर दंपति ने महिला पर तरस खाकर उसे अपने घर पर काम पर रख लिया, लेकिन साहब के ठाठ देख नौकरानी की नीयत बिगड़ गई और उसने डॉक्टर की कमाई पर हाथ साफ कर अपनी तिजोरी भर ली। तीन साल के भीतर नौकरानी ने डॉक्टर के घर से 10.77 लाख रुपये चोरी कर लिए। शक होने पर डॉक्टर दंपति ने घर में हैंडी कैम लगवाया। शनिवार को नौकरानी जब 7500 रुपये चोरी कर रही थी तो वो पकड़ी गई। पुलिस ने नौकरानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला के पास से चोरी के 4.77 लाख रुपये मिले हैं। साथ ही बैंक में 6 लाख रुपये जमा मिले, जो कि उसने डॉक्टर के घर से चुराए हैं। कृष्णा कुंज में रहने वाले डॉ. राहुल सिंह ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें:

उन्होंने बताया कि वो और उनकी पत्नी एक निजी अस्पताल में कार्यरत हैं। साल 2019 में उन्होंने अपने घर में काम करने के लिए दमुवाढूंगा निवासी मधु को रखा था। सैलरी के तौर पर मधु को पहले 3500 और बाद में 4500 रुपये दिए जाने लगे। डॉ. राहुल ने बताया कि साल 2022 से उनके घर से कुछ धनराशि लगातार चोरी हो रही थी। क्योंकि चोरी हो रही रकम छोटी थी, इसलिए उन्होंने ध्यान नहीं दिया। बीती 22 जुलाई को उन्होंने अलमारी में 10 लाख रुपये रखे थे। 25 जुलाई को जब उन्होंने रुपये गिने तो पूरे 4.70 लाख रुपये कम थे। नौकरानी पर शक होने पर उन्होंने अलमारी में हैंडी कैम रिकार्डिंग मोड पर रख लिया। 29 जुलाई को 7500 रुपये चोरी करते हुए मधु की तस्वीर हैंडी कैम में कैद हो गई। डॉ. राहुल का आरोप है कि उनके घर से अब तक 11 लाख रुपये चोरी हुए हैं। बहरहाल आरोपी मधु पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस उसका बैंक खाता फ्रीज करने की कार्रवाई कर रही है।