उत्तराखंड रामनगरElephant attack on women in Ramnagar

उत्तराखंड: जंगल में घास लेने गई महिलाओं पर हाथियों के झुंड ने किया हमला, 1 महिला की मौत

रामनगर के ग्राम टेडा की रहने वाली अनीता अपने मवेशियों के लिए जंगल में घास लेने गई थी। इस दौरान अचानक वहां विशालकाय हाथियों का झुंड आ गया।

ramnagar elephant attack woman death: Elephant attack on women in Ramnagar
Image: Elephant attack on women in Ramnagar (Source: Social Media)

रामनगर: उत्तराखंड से एक दुखद खबर सामने आई है. ये खबर नैनीताल के रामनगर की है। यहां मवेशियों के लिए चारा लेने गई महिलाओं पर हाथियों के झुंड ने एक साथ हमला कर दिया।

Elephant attack on women in Ramnagar

रामनगर के ग्राम टेडा की रहने वाली अनीता अपने मवेशियों के लिए जंगल में घास लेने गई थी। इस दौरान अचानक वहां विशालकाय हाथियों का झुंड आ गया। झुंड ने अनीता और उसके साथ आई महिला पर हमला बोल दिया। अनीता के साथ आई महिला ने तो भागकर अपनी जान बचा ली लेकिन अनीता हाथियों के हमले का शिकार हो गई। मौके से भागी हुई महिला ने अनीता के घरवालों के इस बात की जानकारी दी तो सभी के हाथ पांव फूल गए। जब तक गांव के लोग मौके पर पहुंचे, तब तक हाथियों का झुंड मौके से जा चुका था और अनीता बुरी तरह घायल हो गई थी। आनन फानन में अनीता को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने अनीता को मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि टेड़ा गांव के पास के जंगलों में काफी हाथी रहते हैं। हाथियों ने दोनों महिलाओं को खतरा समझ उन पर हमला बोल दिया। हमले में अनीता की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।