उत्तराखंड खटीमाMurder of a young man for Rs 100 in Khatima

उत्तराखंड में कैसी हो गई है लोगों की मानसिकता? 100 रुपये के लिए युवक का कत्ल

आरोपी नंदू ने बताया कि अखिल बाला ने उससे खेत में काम कराया, लेकिन पैसे नहीं दिए। पैसे मांगने पर वो गाली-गलौच करता था।

Uttarakhand 100 rupees murder: Murder of a young man for Rs 100 in Khatima
Image: Murder of a young man for Rs 100 in Khatima (Source: Social Media)

खटीमा: उत्तराखंड का खटीमा क्षेत्र....यहां महज सौ रुपये के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई। आरोपी युवक खेत में काम करने के एवज में अपने पैसे मांग रहा था।

Murder of a young man for Rs 100 in Khatima

इसी को लेकर उसकी दूसरे युवक से कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद आरोपी ने धारदार हथियार से वार कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शक्तिफार्म क्षेत्र की है। जहां से पुलिस ने नंदू सरकार नाम के युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद हुआ। नंदू सरकार पर क्षेत्र में रहने वाले अखिल बाला की हत्या करने का आरोप है। पुलिस पूछताछ के दौरान नंदू ने बताया कि उसने कुछ समय पहले अखिल बाला के खेत में काम किया था। नंदू अखिल से काम के पैसे मांग रहा था, लेकिन अखिल पैसे देने में आनाकानी कर रहा था। नंदू जब भी अपने पैसे मांगता तो अखिल उसके साथ गाली गलौच करने लगता, वो नंदू को उसकी मेहनत के पैसे नहीं दे रहा था।

ये भी पढ़ें:

घटना वाले दिन भी दोनों के बीच सौ रुपये के लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया, लेकिन अखिल ने सोचा नहीं था कि महज सौ रुपये बचाने के चक्कर में उसकी जान चली जाएगी। घटना के वक्त अखिल और नंदू दोनों ही नशे की हालत में थे। पैसे को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद गुस्से में आकर नंदू सरकार ने धारदार हथियार से अखिल बाला पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। जिससे अखिल बाला के सिर और गले पर गहरी चोटें आईं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के भाई बृजवाली बाला ने शक्तिफार्म पुलिस चौकी में इसकी सूचना दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।