उत्तराखंड रुद्रपुरMurder of mother and brother for property in Rudrapur

उत्तराखंड में प्रॉपर्टी के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई और मां को मार डाला, पिता की हत्या की थी तैयारी

Rudrapur Mother Brother Murder Case प्रॉपर्टी के लिए बड़े भाई ने छोटे की करदी हत्या, सालभर पहले की थी मां की हत्या, पिता की हत्या करने की कर रहा था तैयारी

Rudrapur Mother Brother Murder Case: Murder of mother and brother for property in Rudrapur
Image: Murder of mother and brother for property in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: रुद्रपुर में किच्छा-सितारगंज नेशनल हाईवे पर 1 अगस्त को एक अज्ञात शव मिला था जिसकी जांच पड़ताल पुलिस कर रही थी। आखिरकार पुलिस ने पूरा मामला सुलझा लिया है।

Murder of mother and brother for property in Rudrapur

जिस युवक की लाश मिली थी उसकी हत्या उसी के बड़े भाई ने प्रापर्टी के लालच में आकर की। पुलिस ने शव की शिनाख्त पपेंद्र सिंह के रूप में करते हुए हत्यारे बड़े को भी गिरफ्तार किया है। हत्यारा पपेंद्र का बड़ा भाई है और प्रॉपर्टी हथियाने के लिए भाई ने भाई की हत्या की थी। उसने रुद्रपुर में जमीन-जायदाद हड़पने के लिए अपने सगे भाई की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को पुलभट्टा थाना क्षेत्र स्थित फ्लाईओवर के पास फेंक दिया। थाना पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले भाई को कच्चा बाईपास काली मंदिर किच्छा से गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया कि उसने एक साल पूर्व अपनी मां की भी हत्या की है। थाना पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें:

चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है और पुलिस आरोपी तक कैसे पहुंची। यह पूरा मामला शव मिलने से लेकर मृतक के पिता की तहरीर देने तक चला, फिर पुलिस आरोपी तक पहुंची। दरअसल बीती 1 अगस्त की रात को थाना पुलभट्टा पुलिस को एनएच 74 में पुलभट्टा थाना क्षेत्र स्थित फ्लाईओवर के पास एक अज्ञात शव की सूचना मिली थी। फिर 5 अगस्त को बरेली से एक बुजुर्ग अपने बेटे की 1 अगस्त से गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराने पुलभट्टा थाना पहुंचे। इस बीच पुलिस ने बुजुर्ग को अज्ञात शव के बारे में बताया और शिनाख्त के लिए कहा। इस पर बुजुर्ग ने शव की शिनाख्त अपने छोटे बेटे पपेंद्र सिंह उर्फ लाडी निवासी ग्राम बुखारपुर थाना नबाबगंज जिला बरेली यूपी के रूप में की। जब पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल (Rudrapur Mother Brother Murder Case) की तो पाया कि उसका बड़ा भाई ही उसका हत्यारा निकला। पुलिस ने उसके बड़े भाई गुरदेव सिंह को कच्चा बाईपास काली मंदिर किच्छा से हिरासत में लिया और पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में गुरदेव सिंह ने अपने भाई पपेंद्र सिंह की हत्या की बात कबूली।