उत्तराखंड देहरादूनUKPSC Group-C Lab Assistant Recruitment 2023

उत्तराखंड के युवा ध्यान दें, UKPSC में निकली भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई, पढ़िए डिटेल

UKPSC Lab Assistant Recruitment भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से प्रदेश के अलग-अलग विभागों में लैब असिस्टेंट के 107 पदों को भरा जाएगा। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

UKPSC Lab Assistant Recruitment : UKPSC Group-C Lab Assistant Recruitment 2023
Image: UKPSC Group-C Lab Assistant Recruitment 2023 (Source: Social Media)

देहरादून: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवा ध्यान दें। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग यूकेपीएससी ने समूह-ग के तहत लैब असिस्टेंट के 107 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

UKPSC Group-C Lab Assistant Recruitment 2023

आयोग की ओर से भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इस संबंध में सभी जानकारी पाने के लिए राज्य समीक्षा से जुड़े रहें। भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से प्रदेश के अलग-अलग विभागों में लैब असिस्टेंट के 107 पदों को भरा जाना है। इसके लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 25 अगस्त 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कुल पदों की संख्या हम आपको पहले ही बता चुके हैं। वेतनमान 25500 से 81100 रुपये निर्धारित है। आयु सीमा 21 से 23 वर्ष के बीच होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता भी जान लें। अभ्यर्थियों को प्रयोगशाला से संबंधित विषय के साथ इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण होनी चाहिए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

भौतिक विज्ञान विभाग में 18, रसायन विज्ञान विभाग में 18, जीव विज्ञान विभाग में 21, वनस्पति विज्ञान विभाग में 21, भूगोल विभाग में 18, गृह विज्ञान विभाग में 02, मनोविज्ञान विभाग में 3, मानव विज्ञान विभाग में 01, बीएससी गृह विज्ञान विभाग में 02 और शिक्षाशास्त्र विभाग में 03 पदों को भरा जाएगा। UKPSC Lab Assistant Recruitment के दौरान मेडिकल फिटनेस और लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। अभ्यर्थी को आवेदन के लिए आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। यहां खुद को रजिस्टर करें। अगर आप पहले ही रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं तो यूजर आईडी और पासवर्ड से लॉगइन कर आवेदन करें। 5 अगस्त से आवेदन शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की लास्ट डेट 25 अगस्त है। समय कम है, इसलिए देरी न करें। जल्द से जल्द आवेदन करें।