उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालAnkita Bhandari murder case Pulkit Arya shifted to Chamoli District Jail

अंकिता भंडारी हत्याकांड: पौड़ी से चमोली जेल में शिफ्ट किया गया पुलकित आर्य, जानिए वजह

Ankita Bhandari Murder Case Updates अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य को कड़ी सुरक्षा के बीच पौड़ी से चमोली जेल शिफ्ट कर दिया गया।

Ankita Bhandari Murder Case Updates: Ankita Bhandari murder case Pulkit Arya shifted to Chamoli District Jail
Image: Ankita Bhandari murder case Pulkit Arya shifted to Chamoli District Jail (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर है। बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य को कड़ी सुरक्षा के बीच पौड़ी से चमोली जेल शिफ्ट कर दिया गया।

Pulkit Arya shifted to Chamoli District Jail

इसकी वजह क्या है, ये भी आपको बताते हैं। जेल प्रशासन की मानें तो सुरक्षा की दृष्टि से ये फैसला लिया गया है। इस वक्त देखा जा रहा है कि उत्तराखंड के कई जेलों में कैदियों को शिफ्ट करने की प्रक्रिया चल रही है। पुलकित आर्य बीते साल 23 सितंबर से पौड़ी जिला कारागार में कैद था। इसके अलावा हत्याकांड के दो अन्य आरोपी सौरभ और अंकित को पहले ही पौड़ी से टिहरी और देहरादून की जेलों में पहुंचा दिया गया था। अब इस हत्याकांड से जुड़ा कोई भी आरोपी पौड़ी की जेल में नहीं है। आपको बता दें कि हाल ही में कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी को हरिद्वार से पौड़ी जेल शिफ्ट किया गया। अगले ही दिन कुख्यात अपराधी प्रकाश पांडे को पौड़ी से हरिद्वार जेल शिफ्ट किया गया। सुनील राठी के पौड़ी जेल शिफ्ट होने के बाद जेल से कैदियों की शिफ्टिंग भी हो रही है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

अब कड़ी सुरक्षा के बीच बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य को भी पौड़ी से चमोली जेल शिफ्ट कर दिया गया। जिला कारागार पौड़ी के जेलर डीपी सिन्हा ने मीडिया को बताया कि पुलकित आर्य को चमोली जेल शिफ्ट किया गया है। ये सब कुछ सुरक्षा के दृष्टिगत किया गया है। जेल की सुरक्षा व्यवस्था देखने के लिए एक डिप्टी जेलर को भी तैनात किया गया है। इससे पहले यहां केवल एक जेलर ही था। आपको बता दें कि पौड़ी जिले के डोभ गांव निवासी अंकिता भंडारी यमकेश्वर ब्लॉक के वनंत्रा रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी। बीते साल 18 सितंबर को अंकिता लापता हो गई थी। 24 सितंबर को अंकिता का शव चीला नहर से बरामद किया था। हत्या के आरोप में पुलकित सौरभ और अंकित को गिरप्तार किया गया था।