उत्तराखंड पिथौरागढ़Drug smuggler woman prisoner absconded from Pithoragarh jail

उत्तराखंड में गजब हो गया, जेल से 15 फीट की दीवार फांदकर फरार हुई नशा तस्कर

Pithoragarh jail female inmate absconded चरस के आरोप में गिरफ्तार हुई युवती बन्दीगृह से साड़ी की रस्सी बनाकर दीवार कूदकर भागी।

Pithoragarh female prisoner absconded: Drug smuggler woman prisoner absconded from Pithoragarh jail
Image: Drug smuggler woman prisoner absconded from Pithoragarh jail (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में गजब हो गया। यहां पर कोतवाली के सामने स्थित पुलिस बंदी गृह की 15 फीट दीवार फांद कर नेपाली मूल की युवती फरार हो गई है।

woman prisoner absconded from Pithoragarh jail

बता दें कि युवती ने बड़ी चालाकी से भागने की प्लानिंग की। उसने साड़ी की रस्सी बनाकर वारदात को अंजाम दिया।आरोपी युवती को दो साल पहले चरस के साथ में गिरफ्तार किया था। फ़िलहाल पुलिस भागी हुई युवती की जांच पड़ताल में लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ कोतवाली के ठीक सामने 60 लोगों की क्षमता का बंदी गृह स्थित है। यहां पर वर्तमान में 8 महिलाएं एवं 83 पुरुष रहते हैं। यहां पर एक 25 साल की युवती रह रही थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बता दें कि उसको पुलिस ने 2 साल पहले चरस के साथ में गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह बंदी गृह में रह रही थी। हाल ही में रविवार तड़के सुबह तकरीबन 3:30 बजे वहां से फरार हो गई। उसने साड़ी की रस्सी बनाकर 15 फीट ऊंची दीवार फांद ली और उसी साड़ी से लटककर बंदी गृह की दीवार फांद कर फरार हो गई। बता दें कि फरार युवती की खोजबीन के लिए पुलिस ने अपनी टीमों को लगा दिया है और पुलिस की टीम में चेकिंग कर रही हैं। पिथौरागढ़ के एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि युवती को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं और नेपाल सीमा पर भी अलर्ट (woman prisoner absconded from Pithoragarh jail) जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही फरार युवती को पुलिस पकड़ लेगी।