उत्तराखंड उधमसिंह नगरWife killed husband along with lover in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: पति विदेश गया तो पत्नी ने बनाए अवैध संबंध, पति वापस लौटा तो जान से मार डाला

Udham Singh Nagar Wife Killed Husband महिला ने पति को पहले नींद की गोलियां खिलाईं, फिर तकिये से मुंह दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

Udham Singh Nagar Wife Killed Husband: Wife killed husband along with lover in Udham Singh Nagar
Image: Wife killed husband along with lover in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर में महिला ने प्रेमी संग मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला के किसी और से अवैध संबंध थे।

Wife killed husband along with lover in uttarakhand

पति अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था। इस पर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला। महिला ने पहले पति को नींद की गोलियां खिलाईं, फिर तकिये से मुंह दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बाजपुर के केशावाला इलाके की है। यहां 4 अगस्त को अहमद हसन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। अब पता चला है कि अहमद की जान उसकी पत्नी ने ही ली थी। पुलिस के मुताबिक सितंबर 2021 में अहमद हसन बहरीन गया था। वहां से लौटने पर वो ससुराल के पास ही मकान बनाकर रहने लगा। इधर अहमद हसन जब बाहर गया हुआ था तो पत्नी रूबीना की रिश्ते के भाई दानिश से नजदीकियां हो गईं। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए।

ये भी पढ़ें:

फरवरी में दानिश सऊदी अरब चला गया। इस दौरान उसकी रूबीना से व्हाट्सएप पर बात होती रही। दानिश सऊदी अरब से लौटा तो उसने और रूबीना ने अहमद हसन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 4 अगस्त को रूबीना ने पति को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर खिला दीं। इसके बाद अहमद के हाथ चारपाई से बांध दिए। बाद में प्रेमी दानिश रूबीना के घर पहुंचा और तकिए से मुंह दबाकर अहमद की जान ले ली। रूबीना ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पुलिस को गुमराह करने की खूब कोशिश की थी। वो कह रही थी पति ने तबीयत खराब होने पर दवा खाई थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई। हत्याकांड का आरोपी दानिश सोमवार को सऊदी अरब (Udham Singh Nagar Wife Killed Husband) भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे घर के बाहर दबोच लिया। अहमद के चचेरे भाई आसिम ने इस संबंध में रूबीना, दानिश सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।