उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand THDC Job Recruitment 2023 All Detail

उत्तराखंड के युवाओं के लिए जरूरी खबर, THDC में निकली भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई

Uttarakhand THDC Job Recruitment टीएचडीसी ने महाप्रबंधक सिविल समेत अन्य पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। डिटेल के लिए राज्य समीक्षा संग जुड़े रहें।

Uttarakhand THDC Job Recruitment: Uttarakhand THDC Job Recruitment 2023 All Detail
Image: Uttarakhand THDC Job Recruitment 2023 All Detail (Source: Social Media)

देहरादून: नौकरी की तलाश कर रहे युवा ध्यान दें। टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कारपोरेशन इंडिया लिमिटेड ने जनरल मैनेजर टर्म बेसिस के पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Uttarakhand THDC Job Recruitment All Detail

इसके अलावा अन्य पदों के लिए भी आवेदन मांगे गए हैं। भर्ती संबंधी डिटेल और आवेदन से जुड़ी जानकारी के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने महाप्रबंधक की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 29 अगस्त 2023 है। महाप्रबंधक के कुल दो पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। महाप्रबंधक सिविल के पद के लिए आवेदक के पास भारत में उपयुक्त वैधानिक प्राधिकारी द्वारा मान्यता प्राप्त विश्विद्यालय या संस्थान से प्रासंगिक अनुशासन में पूर्णकालिक बीई, बीटेक, बीएससी इंजीनियरिंग में डिग्री होना जरूरी है। आयु सीमा 03 मई 2023 तक 55 वर्ष तक होनी चाहिए। वेतन रुपये 120000 प्रतिमाह निर्धारित है। इसी तरह महाप्रबंधक इलेक्ट्रिकल पद के लिए आवेदक का बीई, बीटेक, बीएसससी इंजीनियरिंग पास होना जरूरी है। 05 अप्रैल 2023 तक आयु सीमा 55 वर्ष होनी चाहिए। वेतन के तौर पर 120000 रुपये प्रतिमाह मिलेंगे।

ये भी पढ़ें:

चयन प्रक्रिया के बारे में भी बताते हैं। योग्य उम्मीदवारों को आवश्यक योग्यता और वर्षों की संख्या के आधार पर शॉर्ट लिस्ट कर इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है। चयन प्रक्रिया में आवश्यक योग्यता, वर्षों की संख्या और साक्षात्कार में प्राप्त अंक शामिल हैं। उम्मीदवार 29 अगस्त 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 600 रुपये है। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी, भूतपूर्व सैनिक, विभागीय उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क निर्धारित नहीं है। 29 अगस्त आवेदन करने की लास्ट डेट है। इसके अलावा टीएचडीसी ने कार्यकारी प्रशिक्षु भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। एग्जीक्यूटिव ट्रेनी की भर्ती के लिए 8 सितंबर तक आवेदन किए जा सकते हैं। कार्यकारी प्रशिक्षु वित्त के 8 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसके लिए आवेदक का द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से सीए, सीएमए उत्तीर्ण होना जरूरी है। आयु सीमा 9 अगस्त 2023 तक 30 वर्ष तक होनी चाहिए, सैलरी के तौर पर 50 हजार प्रति माह मिलेंगे। ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.thdc.co.in पर विजिट करें।