उत्तराखंड हरिद्वार7 month old child stolen in Haridwar

उत्तराखंड: मां को दिया 40 रुपये का लालच, 7 महीने का बच्चा चुराकर फुर्र हुई महिला

हरिद्वार में यह क्या हो रहा है: दिन दहाड़े बच्चा चोरी...मां को आटा लेने भेज सात महीने के मासूम को ले गई महिला

Haridwar 40 rupees child theft: 7 month old child stolen in Haridwar
Image: 7 month old child stolen in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: वैसे तो उत्तराखंड की धर्म नगरी हरिद्वार है मगर यहां पर क्राइम रेट्स बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं इस बात से कोई भी इनकार नहीं कर सकता है।

7 month old child stolen in Haridwar

हरिद्वार में आए दिन कोई न कोई क्राइम होता ही रहता है। अब हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र में एक और गजब घटना हो गई जिसमें पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। यहां पर दिन दहाड़े एक बच्चे की चोरी होने से पुलिस के होश उड़े हुए हैं। हादसे के वक्त बच्चे की मां बाहर कुछ सामान खरीदने जा रखी थी। बच्चा चोरी की घटना से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। एसएसपी अजय सिंह ने कई टीमें गठित करते हुए बच्चे की बरामदगी और आरोपी महिला की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस के अनुसार यह घटना दिनदहाड़े हुई। अगवा हुए बच्चे की माँ मंजू निवासी चंडीघाट भिक्षावृत्ति कर परिवार चलाती है। बीते रविवार की दोपहर भीख मांगते समय उसे एक महिला मिली। उसने महिला के साथ बातचीत करते हुए लालच दिया और उसे 40 रुपए पकड़ा दिए। उसने कहा कि वह उन रुपयों का आटा खरीद लाए। उसके बच्चे को उस के ही पास छोड़ जाने के लिए कहा। जैसे ही बच्चे की मां आटा खरीदने गई, इसी बीच महिला उसके सात महीने के बेटे को लेकर फरार हो गई। मंजू जब आटा लेकर वापस लौटी तो बेटा और महिला को गायब देख उसके होश उड़ गए। उसने खुद इधर-उधर अपने बच्चे की तलाश की। इसके बाद कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। एसएसपी का कहना है कि पुलिस सीसीटीवी कैमरे से जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस आरोपी महिला तक पहुंचने का हर संभव प्रयास कर रही है।