उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Chamba Landslide 4 People Death

उत्तराखंड: भारी भूस्खलन में 4 साल के मासूम समेत 4 मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

कुदरत का कहर: पहाड़ी से गिरे मलबे में चार महीने के मासूम समेत चार लोग जिंदा दफन, आप भी पढ़िए पूरी खबर

Tehri Chamba Landslide : Tehri Chamba Landslide 4 People Death
Image: Tehri Chamba Landslide 4 People Death (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: इस बार उत्तराखंड में बारिश और भूस्खलन ने काफ़ी तबाही मचाई है। करीब 3 माह से लगातार बारिश, प्राकृतिक आपदा उत्तराखंड में कहर बरपा रही है।

Tehri Chamba Landslide 4 People Death

राज्य के अधिकांश जिलों में भारी नुकसान हुआ है। जगह जगह भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं। हर कोई ख़ौफज़दा है। पहाड़ों पर ड्राइव करना ज़रा भी सेफ़ नहीं है। हाल ही में भूस्खलन ने एक परिवार को तबाह कर दिया और उसकी खुशियां छीन लीं। हम बात कर रहे हैं चंबा पुलिस थाना के पास बने टैक्सी स्टैंड की जहां पर जबरदस्त भूस्खलन हो गया और इसकी चपेट में आने से चार महीने का मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई। ईश्वर क्रूर है। मात्र चार महीने का मासूम, अब भगवान को प्यारा हो गया है। हादसे में एक व्यक्ति लापता है। एक मासूम समेत तीन मृतक एक ही परिवार के हैं। हादसे के बाद जैसे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। किसी को यकीन नहीं आ रहा कि उनकी परिवार के चार सदस्य उनसे दूर हो गए हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बता दें कि टैक्सी स्टैंड पर पहाड़ी से अचानक सैकड़ों टन मलबा आने से अफरा-तफरी मच गई। दरअसल सोमवार दोपहर करीब एक बजे चंबा-नई टिहरी मार्ग पर पुलिस थाने के पास भूस्खलन से बड़ी मात्रा में मलबा, बोल्डर टैक्सी स्टैंड और नई टिहरी मार्ग, थाना की एप्रोच रोड और नीचे स्थित ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर जा गिरा। उस समय कंडीसौड़ जसपुर गांव निवासी सुमन खंडूरी कार बुक कर पत्नी और बच्चे को लेकर सुसराल डारगी गांव जा रहे थे। उनकी पत्नी पूनम खंडूरी (30), चार माह का बेटा शारविल और बहन सरस्वती देवी (45) पत्नी विनोद प्रसाद रतूड़ी निवासी ग्राम रिंडोल कार के अंदर बैठी हुई थी। तभी पहाड़ी से अचानक भूस्खलन हो गया और सैकड़ों टन मलबा कार के ऊपर जा गिरा। हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया। सूचना पर डीएम मयूर दीक्षित, एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर, सीडीओ मनीष कुमार घटनास्थल पहुंचे। शाम करीब साढ़े चार बजे टीम ने स्विफ्ट कार के अंदर दबे चारों लोगों के शव बरामद किए गए। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।