उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Chamba Landslide poonam story

गढ़वाल: 4 महीने के बेटे के साथ पहली बार मायके जा रही थी पूनम, भीषण हादसे में उजड़ा परिवार

घटना के वक्त 30 वर्षीय पूनम अपने चार महीने के बच्चे के साथ पहली बार मायके जा रही थी, लेकिन दुर्भाग्य से बीच रास्ते में ही काल उन्हें लील गया।

Chamba Landslide poonam death: Tehri Chamba Landslide poonam story
Image: Tehri Chamba Landslide poonam story (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी के चंबा में हुए हादसे ने पलभर में तीन घरों की खुशियां छीन लीं।

Chamba Landslide poonam story

यहां पुलिस थाने के पास बने टैक्सी स्टैंड पर हुए भूस्खलन की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पूनम और उनका 4 महीने का मासूम बच्चा भी शामिल है। घटना के वक्त 30 वर्षीय पूनम अपने चार महीने के बच्चे के साथ पहली बार मायके जा रही थी, पर किसे पता था कि बीच रास्ते में मलबे की शक्ल में आया काल उसकी जिंदगी छीन लेगा। कंडीसौड़ जसपुर गांव निवासी सुमन खंडूरी कार बुक कर पत्नी और बच्चे को लेकर सुसराल डारगी गांव जा रहे थे। पत्नी पूनम भी मायके जाने को लेकर उत्साहित थी। घटना के वक्त सुमन खंडूड़ी चंबा में पुलिस थाने के पास कार खड़ी कर बाजार सामान लेने गए थे।

ये भी पढ़ें:

लेकिन कुछ देर बाद जब वो वापस लौटे तो मौके पर मलबे के ढेर के अलावा कुछ नहीं दिखा। हादसे की खबर जसपुर गांव से लेकर डारगी तक फैली तो दोनों गांव में कोहराम मच गया। हादसे में सुमन खंडूरी ने न सिर्फ अपनी पत्नी और बच्चे को खो दिया, बल्कि उनकी बहन सरस्वती की भी जान चली गई। 45 वर्षीय सरस्वती कार में बैठे अपने मासूम भतीजे और अपने छोटे भाई की पत्नी से मिलने के लिए आई हुई थी, लेकिन पूनम और भतीजे के साथ सरस्वती की भी जान चली गई। कई घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद जब एक-एक कर तीन शव बरामद किए गए तो परिजन अपना होश खो बैठे। बेटी और नाती के मायके आने की खुशियां चंद मिनटों में मातम में बदल गई। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे क्षेत्र में मातम पसरा है।