उत्तराखंड टिहरी गढ़वालleopard attack on 3 year old kid in tehri garhwal

गढ़वाल: आंगन में खेल रहे 3 साल के बच्चे पर झपटा गुलदार, 100 मीटर दूर ऐसे हाल में मिला

टिहरी गढ़वाल: प्रतापनगर ब्लॉक के भरपूरिया गांव में गुलदार ने तीन साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतारा, इकलौता चिराग बुझा

tehri garhwal bharpuria village leopard: leopard attack on 3 year old kid in tehri garhwal
Image: leopard attack on 3 year old kid in tehri garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: लंबगांव (टिहरी) में प्रतापनगर ब्लॉक के भदूरा पट्टी के भरपूरिया गांव में हाल ही में कोहराम मच गया। यहां गुलदार ने एक तीन साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया।

leopard attack on 3 year old kid in tehri

इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है। परिवार के लोगों का रो कर बुरा हाल है। मासूम बच्चा परिवार का इकलौता चिराग था। गुलदार के हमले से भदूरा पट्टी के गांवों में दहशत बनी हुई है। ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को नरभक्षी घोषित कर मार गिराने की मांग की है। यह उत्तराखंड के टिहरी जिले से एक दर्दनाक खबर है। प्रतापनगर क्षेत्र के भरपुरिया गांव में घर के आंगन में खेल रहे 3 साल के मासूम बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया। परिजनों एवं ग्रामीणों के शोर मचाने पर गुलदार घर के आंगन से 100 मीटर दूरी बच्चों को छोड़ गया। परिजन आनन फानन में घायल बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंबगांव लाया गया, जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया गया है। घटना आज देर शाम की है। बच्चे का का नाम आरव पुत्र सूरज सिंह पवार, निवासी भरपुरिया गांव था।

ये भी पढ़ें:

आरव अपनी मां धर्मा देवी के साथ घर के आंगन में खेल रहा था। शनिवार शाम 7.30 बजे के लगभग आरव की मां लाइट जलाने के लिए घर के अंदर गई। बस इतनी ही देर में गुलदार ने तीन साल के मासूम बच्चे को आंगन से उठाकर खेतों में पटक डाला। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां और पडोस के लोग बहार आए। बच्चा वहां दिखाई नहीं दिया। काफी खोजबीन के बाद बच्चा घर से 100 मीटर दूर धान के खेतों के बीच रोते हुए मिला। परिजन उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंबगांव लेकर पहुंचे। वहां पहुंचने पर डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने गुलदार को पकड़ने के लिए गांव में तत्काल पिंजरा लगाने के साथ वन विभाग की गश्ती टीम तैनात करने की मांग की है।