उत्तराखंड देहरादूनBBA student arrested while selling ganja in Dehradun

मां-बाप ने बेटे को पढ़ाने के लिए देहरादून भेजा, बेटा वहां जाकर गांजा बेचने लगा

पकड़े गए छात्र ने बताया कि उसे बैक पेपर भरने के लिए पैसे चाहिए थे। कोई उपाय न सूझा तो वो दून के एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स में गांजा बेचने लगा।

Dehradun Student Ganja Arrest: BBA student arrested while selling ganja in Dehradun
Image: BBA student arrested while selling ganja in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: नशे का मर्ज उत्तराखंड को खोखला कर रहा है। यहां छात्र न सिर्फ नशे का सेवन करते बल्कि नशीले पदार्थों की तस्करी में भी लिप्त मिल रहे हैं।

BBA student arrested while selling ganja in Dehradun

मामला देहरादून का है। जहां बीबीए का छात्र गांजा बेच रहा था। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से एक किलो 832 ग्राम गांजा बरामद किया। छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी छात्र बिहार का रहने वाला है और देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र स्थित एक कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रहा है। घटना बुधवार रात की है। चौकी प्रभारी बाईपास दीपक द्विवेदी क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान नई बस्ती स्थित पुल के पास से एक बाइक सवार को रोककर उसकी तलाशी ली गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस को देखते ही लड़का घबरा गया। उसके बैग से दो पैकेट बरामद हुए, जिनमें गांजा भरा हुआ था। दोनों पैकेट में एक किलो, 832 ग्राम गांजा निकला। आरोपी का नाम शशांक गौतम है। वो बिहार के वैशाली जिले का रहने वाला है। वर्तमान में सुद्धोवाला, देहरादून में रह रहा है। पूछताछ में युवक ने बताया कि कुछ विषयों में उसकी बैक आ गई थी। दोबारा बैक पेपर परीक्षा फार्म भरने के लिए उसे रुपयों की जरूरत थी। ज्यादा मुनाफे के चक्कर में वो दो दिन पहले आईएसबीटी से संतोष नाम के व्यक्ति से गांजा खरीद कर लाया और देहरादून के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में सप्लाई के लिए लेकर जा रहा था। आरोपी छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर गांजा बेचता है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।