उत्तराखंड चमोलीChamoli police returned the bag full of Japanese currency to the devotee

चमोली पुलिस के इस काम की हर जगह हो रही है तारीफ, ऐसे लौटी श्रद्धालु के चेहरे पर मुस्कान

बदरीनाथ दर्शन के दौरान श्रद्धालु का जापानी करेंसी से भरा बैग गायब हो गया था। बैग में एक लाख रुपये की जापानी करेंसी थी।

Chamoli Police Japanese Currency: Chamoli police returned the bag full of Japanese currency to the devotee
Image: Chamoli police returned the bag full of Japanese currency to the devotee (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड पुलिस ने एनआरआई श्रद्धालु का करेंसी से भरा बैग ढूंढकर श्रद्धालु को उसकी खुशियां लौटा दीं। जापान से आया यह श्रद्धालु मूलरूप से पंजाब का रहने वाला है।

Chamoli police found devotee bag full of Japanese currency

बदरीनाथ दर्शन के दौरान उसका जापानी करेंसी से भरा बैग गायब हो गया था। बैग में एक लाख रुपये की जापानी करेंसी थी। बैग के गायब होने से श्रद्धालु परेशान था। उसने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने एक वाहन से जापानी करेंसी से भरा बैग सकुशल बरामद कर श्रद्धालु को उसका बैग लौटाया, तो उसके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ गई। दरअसल पंजाब मूल के विशाल खोसला 6 सितंबर को परिजनों संग बदरीनाथ धाम आए थे। उन्होंने हरिद्वार से एक वाहन किराये पर लिया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बीते दिन विशाल खोसला ने अपने सामान से एक लाख की जापानी करेंसी से भरा बैग गायब होने पर बदरीनाथ पुलिस को जानकारी दी। उसने बताया कि जब उन्होंने वाहन चालक से बैग के बारे में पूछा तो वो भड़क गया। विशाल खोसला मदद के लिए पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए हनुमान चट्टी में नाका लगा कर संबंधित वाहन को रोका दिया। वाहन चालक को बदरीनाथ लाकर पूछताछ की गई। इस दौरान वाहन की तलाशी ली गई तो करेंसी से भरा बैग वाहन में मिल गया। बैग मिलने के बाद श्रद्धालु ने पुलिस का आभार जताया, साथ ही चालक पर कारवाई न करने का अनुरोध किया। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि चालक निजी वाहन को टैक्सी के तौर पर चला रहा था। जिस पर वाहन सीज कर दिया गया है।