उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar Employment Fair 22 September

उत्तराखंड के बेरोजगार युवा ध्यान दें, यहां रोजगार मेले में 2 हजार लोगों को मिलेगी नौकरी

रोजगार मेला 22 सितंबर के SMJN कॉलेज में लगेगा। जिसमें कई नामी कंपनियां हिस्सा लेने जा रही हैं। आगे पढ़िए डिटेल

Haridwar Employment Fair 22nd September: Haridwar Employment Fair 22 September
Image: Haridwar Employment Fair 22 September (Source: Social Media)

हरिद्वार: जॉब की तलाश कर रह युवा ध्यान दें। हरिद्वार में रोजगार मेला लगने वाला है। जहां विभिन्न कंपनियों में दो हजार से अधिक पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी।

Haridwar Employment Fair All Details

रोजगार मेला कब लगेगा और इसमें हिस्सा लेने के लिए क्या करना होगा, इन सभी सवालों का जवाब पाने के लिए राज्य समीक्षा के साथ जुड़े रहें। सबसे पहले ये नोट कर लें कि रोजगार मेला 22 सितंबर को SMJN कॉलेज में लगेगा। जो भी लोग मेले में हिस्सा लेना चाहते हैं, उन्हें पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। प्रभारी जिला सेवायोजन अधिकारी उत्तम कुमार ने बताया कि रोजगार मेले में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को उत्तराखंड सेवायोजन विभाग के पोर्टल पर पंजीकरण कराने के साथ ही भारत सरकार के NCS पोर्टल www.ncs.gov.in पर पंजीकरण कराना होगा। अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए जिला सेवायोजन कार्यालय, राजकीय औद्योगिक शिक्षण संस्थान कैंपस, जगजीतपुर हरिद्वार में संपर्क कर सकते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हरिद्वार में लगने जा रहे रोजगार मेले में दसवीं पास युवाओं से लेकर बीटेक, बीएससी, बीफार्मा, एमफार्मा तक के डिग्रीधारक युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी के लिए चुना जाएगा। मेले में कई नामी कंपनियां हिस्सा लेने जा रही हैं। जिनमें पतंजलि, गोल्ड प्लस, हैवल्स, विजय इलेक्ट्रिकल्स, बजाज मोटर्स, किरबी, रॉकमैन, विप्रो, रिलैक्सो जैसी कंपनियां शामिल हैं। रोजगार मेले के जरिए हेल्पर, ऑपरेटर, ट्रेनी, इंजीनियर, रिलेशनशिप मैनेजर, केमिस्ट, सेल्स ऑफिसर समेत कई पदों को भरा जाएगा। अभ्यर्थी अपनी शैक्षिक योग्यता के समस्त मूल प्रमाण पत्र, छायाप्रतियों, बायोडाटा व दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ सुबह 10 बजे रोजगार मेले में पहुंचें। अगर आपने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करा लें, रोजगार से जुड़ी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ जुड़े रहें।