उत्तराखंड हल्द्वानीStudent dies in Haldwani

हल्द्वानी से सामने आई दुखद खबर, खेलते खेलते अचानक हो गई छात्र की मौत

छात्र साथियों के साथ खेलते वक्त अचानक बेहोश हो गया था। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।

Haldwani student death: Student dies in Haldwani
Image: Student dies in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: नैनीताल के हल्द्वानी शहर में एक दुखद घटना सामने आई है।

Student dies in Haldwani

यहां छठी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की अचानक मौत हो गई। बच्चा साथियों के साथ खेलते वक्त अचानक बेहोश हो गया था। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। अचानक हुई इस घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मरने वाले छात्र का नाम मोहम्मद अली है। वो बरेली रोड स्थित महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में छठी कक्षा में पढ़ता था। ये भी पता चला है कि छात्र का पिछले एक साल से शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। शनिवार को इंटरवल में मोहम्मद अली अपने साथियों के साथ खेल रहा था। पौने 11 बजे कुछ बच्चे भागते हुए टीचर्स के पास आए और उन्हें बताया कि मोहम्मद अली अचानक बेहोश हो गया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

शिक्षकों ने आनन-फानन में मोहम्मद अली को एक कार में बैठाकर नजदीकी सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही छात्र की मौत हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की जानकारी मिलने पर रोते-बिलखते परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। शिक्षकों की ओर से इंदिरानगर बड़ी मस्जिद निवासी पिता मोहम्मद नसीम को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी गई। पुलिस बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी तो पिता ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। ऐसे में स्कूल स्टाफ और परिजन अनुमति के लिए सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के पास पहुंचे। उन्होंने पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर मेडिकल चौकी पुलिस को निर्देशित किया। पिता के अनुरोध पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।