उत्तराखंड नैनीतालHusband commits suicide after wife eat poison in Bhimtal

उत्तराखंड: पत्नी ने खाया जहर, सदमे में पति ने की खुदकुशी, तबाह हो गया परिवार

आशा वर्कर पत्नी के जहर खा लेने से पति भुवन गहरे सदमे में था। इस घटना में पत्नी तो बच गई, लेकिन लोकलाज के डर से पति ने अपनी जान दे दी।

Bhimtal Ranjana bhuwan suicide: Husband commits suicide after wife eat poison in Bhimtal
Image: Husband commits suicide after wife eat poison in Bhimtal (Source: Social Media)

नैनीताल: आवेश में उठाया गया एक कदम पूरे परिवार की बर्बादी की वजह बन गया।

Husband commits suicide after wife eat poison in Bhimtal

नैनीताल के भीमताल में एक आशा वर्कर ने जहर खा लिया। अस्पताल में इलाज शुरू होने के बाद महिला की हालत में सुधार होने लगा, लेकिन पत्नी द्वारा जहर खाने की घटना ने पति को इस कदर सदमा दिया कि उसने खुदकुशी कर ली। इस तरह इस घटना में आशा वर्कर की जान तो बच गई, लेकिन पति नहीं बच सका। घटना भीमताल के भाकर गांव की है। यहां रहने वाले भुवन पलड़िया गांव के एक कालेज में माली थे। उनकी पत्नी रंजना पलड़िया आशा वर्कर है। बुधवार की शाम रंजना ने अज्ञात कारणों से जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर पति उसे एंबुलेंस से डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर आए। रातभर चले इलाज के बाद रंजना की हालत में सुधार होने लगा, लेकिन पत्नी के आत्मघाती कदम उठाने से भुवन सदमे में आ गए और गुरुवार को पत्नी को अस्पताल में ही छोड़कर चले गए।

ये भी पढ़ें:

दोपहर में पुलिस को मोतीनगर में सड़क किनारे उनकी लाश मिली। पास में जहर की शीशी भी मिली है। भुवन के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा 10वीं व दूसरा आठवीं में पढ़ता है। इस घटना के बाद इन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। भुवन के परिजनों ने बताया कि भुवन पत्नी के जहर खाने से तनाव में था। उसने कई रिश्तेदारों व परिवारजनों को फोन करके बताया था कि वह कैसे लोगों को मुंह दिखा पाएगा। पत्नी ने जहर खाकर सही नहीं किया। उसने एक दोस्त को फोन कर 500 रुपये नहीं दे पाने के लिए माफी भी मांगी थी। कई लोगों को फोन कर भुवन ने ये भी कहा था कि मैं जहर खाकर खुद मर रहा हूं। इसके बाद उसने शराब पी और जहर खा लिया। पुलिस ने भुवन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।