उत्तराखंड देहरादूनMisdeed with minor girl in Dehradun

देहरादून: अश्लील MMS बनाकर लूटी लड़की की अस्मत, उसके बाद ब्लैकमेलिंग का गंदा धंधा

आरोपी जावेद ने किशोरी संग दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया, बाद में किशोरी को ब्लैकमेल करने लगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Dehradun misdeed with girl: Misdeed with minor girl in Dehradun
Image: Misdeed with minor girl in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। हर जिले में नाबालिगों के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं। देहरादून में ऐसी दो अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं।

Misdeed with minor girl in Dehradun

यहां एक नाबालिग ने युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं एक दूसरे मामले में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पहली घटना थाना प्रेमनगर क्षेत्र की है। जहां एक युवक पर नाबालिग के परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित ने बताया कि आरोपी युवक जावेद ने किशोरी पर पहले दोस्ती का दबाव बनाया। 19 सितंबर को जावेद नाबालिग को जबरन अपने भाई की दुकान में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जावेद ने दुष्कर्म के दौरान अश्लील वीडियो बनाया और अब ये वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित को शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। ऐसी ही एक घटना रायपुर में भी सामने आई है। यहां एक युवती के साथ दो युवकों ने इंटरनेट के जरिए दोस्ती की। बाद में दोनों युवकों ने युवती का अश्लील वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करने लगे। आरोपी युवती से रुपयों की मांग कर रहे थे। दोनों आरोपी हैदराबाद और छत्तीसगढ़ के हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वो फंकी नाम के ऐप के जरिए रिहान और मंसूर अली नाम के युवकों के संपर्क में आई थी। एक दिन रिहान ने युवती को प्रपोज किया। इसके बाद रिहान ने एक दिन लड़की से आपत्तिजनक हालत में वीडियो कॉल करने को कहा। आरोपी ने युवती की वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लिया और इसके बाद युवती को ब्लैकमेल करने लगा। युवती से 4 लाख रुपये मांगे। रिहान और मंसूर अली नाम के दोनों आरोपी पहले भी कई युवतियों को इसी तरह ब्लैकमेल कर चुके हैं। पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।