उत्तराखंड रुड़कीboyfriend girlfriend jumped in ganganahar in roorkee

उत्तराखंड: प्रेमी-प्रेमिका ने हाथों को टेप से बांधा, गंगनहर में लगा दी छलांग, मचा हड़कंप

युवक और युवती को बचा लिया गया, हालांकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Roorkee lover girlfriend Ganganahar: boyfriend girlfriend jumped in ganganahar in roorkee
Image: boyfriend girlfriend jumped in ganganahar in roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां प्रेमी जोड़े ने टेप से हाथ बांधकर गंगनहर में छलांग लगा दी। दोनों की किस्मत अच्छी थी जो कि आसपास के लोगों ने उन्हें देख लिया।

boyfriend girlfriend jumped in ganganahar

दोनों को गंगनहर से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र की है। यहां सोलानी पार्क के पास आज एक युवक और युवती ने आपस में हाथ बांधकर गंगनहर में छलांग लगा दी। जिसके बाद दोनों डूबने लगे। दोनों को डूबता देख कर मौके पर आसपास से गुजर रहे लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच जलवीर और जल पुलिस के जवानों ने भी युवक-युवती को बचाने के लिए गंगनहर में छलांग लगा दी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दोनों को गंगनहर से बाहर निकालकर इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बता दें कि दोपहर के समय एक प्रेमी जोड़ा सोलानी पार्क के पास पहुंचा। यहां दोनों ने टेप से आपस में हाथ बांधकर अचानक ही गंगनहर में छलांग लगा दी। ये देख मौके पर हड़कंप मच गया। मोनू जलवीर और जल पुलिस के जवानों ने अपनी जान पर खेल कर दोनों की जान बचाई। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि युवती की हालत गंभीर है। उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। खुदकुशी की कोशिश करने वाले युवक-युवती की पहचान नहीं हो पाई है। मामले को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।