उत्तराखंड नैनीतालPushpanjali Group Director Rajpal Walia arrested

देहरादून में फ्लैट्स के नाम पर लोगों को ठगने वाला नैनीताल से गिरफ्तार, STF का एक्शन जारी

गिरफ्तारी से बचने के लिए राजपाल लगातार ठिकाने बदलता रहा। इतना ही नहीं उसने फोन का इस्तेमाल भी बंद कर दिया था, जिस वजह से उसकी गिरफ्तारी चुनौती बनी हुई थी।

Dehradun Pushpanjali Group Fraud: Pushpanjali Group Director Rajpal Walia arrested
Image: Pushpanjali Group Director Rajpal Walia arrested (Source: Social Media)

नैनीताल: फ्लैट दिलाने के नाम पर लोगों से करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले पुष्पांजलि बिल्डर्स पर उत्तराखंड एसटीएफ का शिकंजा कसता जा रहा है।

Pushpanjali Group Director Rajpal Walia arrested

इस मामले में एसटीएफ ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पुष्पांजलि ग्रुप के डायरेक्टर राजपाल वालिया को गिरफ्तार किया है। राजपाल वालिया पर 25 हजार का इनाम घोषित था। उसे एसटीएफ ने नैनीताल से पकड़ा। पुष्पांजलि फ्रॉड मामले में दीपक मित्तल और राजपाल वालिया लगातार फरार चल रहे थे। इससे पहले एसओजी ने दीपक मित्तल के पिता अश्वनी मित्तल को भी गिरफ्तार किया था। दीपक मित्तल और राजपाल वालिया ही पुष्पांजलि प्रोजेक्ट्स धोखाधड़ी के मुख्य सूत्रधार रहे हैं। राजपाल वालिया लंबे वक्त से फरार चल रहा था। वो गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार ठिकाने बदलता रहा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इतना ही नहीं राजपाल ने फोन का इस्तेमाल भी बंद कर दिया था, जिस वजह से उसकी गिरफ्तारी चुनौती बनी हुई थी। बता दें कि साल 2020 में मुजफ्फरनगर और देहरादून के कई लोगों ने पुष्पांजलि रियलम्स पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे। इस मामले में पुलिस ने शुरुआत में डालनवाला थाने में पुष्पांजलि के मालिक दीपक मित्तल, पत्नी राखी मित्तल, डायरेक्टर राजपाल वालिया आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। दीपक मित्तल और उसकी पत्नी राखी मित्तल अब तक फरार हैं। दंपति पर 50-50 हजार का इनाम घोषित है। वहीं राजपाल वालिया को नैनीताल से गिरफ्तार किया गया है।