उत्तराखंड अल्मोड़ाCar falls into ditch in Almora 7 students injured

उत्तराखंड: खेल प्रतियोगिता में जा रहे थे छात्र, खाई में गिरी कार, शिक्षक समेत 7 छात्रों की हालत गंभीर

स्कूल के शिक्षक सभी छात्रों को लेकर दूसरे गांव जा रहे थे। इसी दौरान कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 7 छात्रों समेत 8 लोग घायल हुए हैं।

Almora road accident: Car falls into ditch in Almora 7 students injured
Image: Car falls into ditch in Almora 7 students injured (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा में छात्रों को लेकर जा रही कार गहरी खाई में जा गिरी।

Car falls into ditch in Almora

हादसे के वक्त स्कूल के टीचर बच्चों को साथ लेकर दूसरे गांव जा रहे थे। इन बच्चों को खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेना था, लेकिन रास्ते में कार संग हादसा हो गया। बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में शिक्षक समेत 8 लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है। गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा टाटिक के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि एक कार के गहरी खाई में गिरने की सूचना मिली थी। पुलिस टाटिक रोड पर पहुंची तो हादसे में घायल बच्चे दर्द से तड़प रहे थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया और घायलों को कार से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। सभी बच्चे बेस हॉस्पिटल में भर्ती हैं। एक बच्चे को इलाज के लिए आईसीयू में एडमिट किया गया है। घटना के वक्त राजकीय प्राथमिक विद्यालय मैथानी के अध्यापक प्रकाश चंद जोशी अपनी निजी कार से स्कूल के 7 बच्चों को लेकर खैरदा पौधार गांव जा रहे थे। बच्चों को खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेना था। तभी टाटिक के पास वाहन हादसे का शिकार हो गया। हादसे में शिक्षक प्रकाश चंद जोशी और छात्र पीयूष पलानी, दक्ष नैनवाल, मयंक पाली, दीपांशु आर्य, आयुष आर्य, नेहा आर्य व लीला आर्य घायल हुए हैं। घायलों में एक छात्र की हालत गंभीर है। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।