उत्तराखंड उधमसिंह नगरMinor kid eloped with woman in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: 3 बच्चों की मां के साथ फरार हुआ बेटा, जाते-जाते बाप को लगाई बड़ी चपत

प्यार परवान चढ़ा तो नाबालिग तीन बच्चों की मां के साथ फरार हो गया। इतना ही नहीं जाते-जाते पिता को बड़ी चपत भी लगा गया।

minor child affair Kichha: Minor kid eloped with woman in Udham Singh Nagar
Image: Minor kid eloped with woman in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर का किच्छा इलाका। यहां एक नाबालिग को तीन बच्चों की मां से प्यार हो गया। महिला नाबालिग के पिता के मकान में किराये पर रहती थी।

Minor kid eloped with woman in Udham Singh Nagar

दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो नाबालिग उसके साथ फरार हो गया। इतना ही नहीं जाते-जाते अपने पिता को बड़ी चपत भी लगा गया। नाबालिग अपने साथ 42 हजार की नगदी और सोने-चांदी के जेवर भी ले गया। नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि महिला ने नाबालिग बेटे को अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसके साथ फरार हो गई। लड़के के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में महिला के पति पर कमरा खाली न करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने बताया कि दो साल पहले तक महिला और उसका परिवार अपने तीन बच्चों के साथ दूसरे मकान में किराये पर रहते थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

डेढ़ महीने पहले इनका मकान मालिक से झगड़ा हो गया। जिसके बाद पति-पत्नी ने अपने बच्चों के साथ उनके घर आए और किराये पर कमरा देने को कहा। तब से ये लोग यहीं रह रहे हैं। 23 सिंतबर को मकान मालिक का नाबालिग बेटा रोजगार के लिए दिल्ली जाने की बात कहकर घर से चला गया। नाबालिग के पिता जब दुकान से घर लौटे तो उन्हें पता चला कि बेटे के साथ-साथ घर में रखी 42000 की नगदी, सोने के एक जोड़ी कुडंल और एक जोड़ी चांदी की पायल भी गायब है। पिता ने जो नगदी और जेवर बेटी की शादी के लिए रखे थे, वो नाबालिग अपने साथ ले गया। बेटे के साथ किरायेदार महिला भी गायब है। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। नाबालिग और महिला की तलाश जारी है।