उत्तराखंड देहरादूनArmy captain dies in Dehradun road accident

देहरादून में भीषण सड़क हादसा, कार कंटेनर की भिड़ंत में आर्मी के कैप्टन की मौत

हादसे में जान गंवाने वाले कैप्टन सृजन पांडे साढ़े तीन साल पहले क्लेमेंटाउन में तैनात हुए थे। हादसे में उनके साथी अफसर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Dehradun Army Captain Death: Army captain dies in Dehradun road accident
Image: Army captain dies in Dehradun road accident (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में भीषण सड़क हादसे में सेना के अफसर की मौत हो गई, जबकि उनका साथी अफसर घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Army captain dies in Dehradun road accident

देर रात दोनों अफसर देहरादून की ओर आ रहे थे। तभी तेज गति से आ रहे एक कंटेनर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें आई हैं। घटना मंगलवार की है। एक कार सेंटीरियो मॉल के पास से गुजर रही थी। कार में सेना में कैप्टन सृजन पांडे बैठे हुए थे। उनके साथ एयरफोर्स के अधिकारी सिद्धार्थ मेनन भी थे। मॉल के पास से गुजरते वक्त एक कंटेनर ने कार को मार दी। इस दौरान हादसे में सेना के कैप्टन की मौत हो गई। वहीं, उनके साथ बैठे एयरफोर्स के अधिकारी भी घायल हो गए। हादसे में मारे गए अधिकारी कैप्टन सृजन पांडे लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र के रहने वाले थे। जब से उनके साथ हुए हादसे की खबर घर पहुंची है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एक ही रात में सबकुछ खत्म हो गया। सृजन पांडे साढ़े तीन साल पहले क्लेमेंटटाउन में तैनात हुए थे। हादसे में घायल हुए उनके साथी सिद्धार्थ मेनन की हालत भी गंभीर है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।