उत्तराखंड देहरादूनDehradun Anurag Doval in Bigg Boss

बिग बॉस में सलमान के साथ नजर आएगा ये गढ़वाली लड़का, दिलचस्प है कामयाबी की कहानी

बाबू भैया के नाम से मशहूर अनुराग डोभाल एक मोटो-ब्लॉगर हैं। लॉकडाउन के दौरान अनुराग ने अपनी जॉब गंवा दी थी, जिसके बाद वो अपना पैशन फॉलो करने लगे।

Anurag Doval Bigg Boss: Dehradun Anurag Doval in Bigg Boss
Image: Dehradun Anurag Doval in Bigg Boss (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के मशहूर यूट्यूबर अनुराग डोभाल बिग बॉस के 17वें सीजन में नजर आएंगे। बिग बॉस के माध्यम से लोगों को अनुराग की जिंदगी को करीब से जानने का मौका मिलेगा।

Dehradun Anurag Doval in Bigg Boss

उत्तराखंड के इस स्टार को हम बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते देखेंगे। बाबू भैया के नाम से मशहूर अनुराग डोभाल एक मोटो-ब्लॉगर हैं। उनके यूट्यूब चैनल द यू-के-07 राइडर में 71 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं, जबकि इंस्टाग्राम में 51 लाख से अधिक फॉलोअर हैं। अनुराग डोभाल ने मोटो ब्लॉगिंग के क्षेत्र में करिअर वर्ष 2018 में शुरू किया था। महज कुछ ही साल में उन्होंने यूट्यूब के जरिए न सिर्फ पॉप्युलैरिटी हासिल की बल्कि इसे एक सफल करियर के रूप में भी अपनाया। अनुराग उन लोगों में से एक हैं, जिन्होंने कोरोना काल में अपनी जॉब गंवा दी थी। अनुराग ने 31 दिसंबर, वर्ष 2017 में मोटो ब्लॉगिंग के क्षेत्र में अपना कॅरिअर केटीएम बाइक से शुरू किया था।

ये भी पढ़ें:

लॉकडाउन में जब उनकी जॉब चली गई तो वो फुल टाइम यूट्यूबर बन गए। वो शौक-शौक में बनाए वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करने लगे, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। बाबू भैया ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा नैनबाग टिहरी गढ़वाल के अलावा दूधली के प्रसिद्ध स्कूल डीडीएच और श्रीगुरु राम राय स्कूल भनियावाला से प्राप्त की है। उन्होंने डीएवी कॉलेज देहरादून से ग्रेजुएशन किया है। अनुराग के पिता मैथ्स के टीचर हैं जबकि माता हाउसवाइफ हैं। अनुराग को पहले भी बिग बॉस ओटीटी में एंट्री का ऑफर मिला था, लेकिन तब अनुराग अपने दूसरे कांट्रेक्ट्स की वजह से बिग बॉस में नहीं जा पाए थे। 15 अक्टूबर को अनुराग ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ बिग बॉस के शो में एंट्री ली है। बिग बॉस-17 में बाबू भैया के अलावा 15 अन्य बड़े-बड़े कलाकार हिस्सा ले रहे हैं।